लॉगिन

फोक्सवैगन ने लॉन्च की नई ऐप, भारत में अपनी कारों को दी कनेक्टेड तकनीक

माई फोक्सवैगन कनेक्ट ऐप नई पोलो जीटी टीएसआई और वेंटो हाईलाइन प्लस के साथ मानक के रूप में उपलब्ध होगी, और कारों को कनेक्टेड तकनीक से लैस करेगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन इंडिया ने 'माय फोक्सवैगन कनेक्ट' मोबाइल ऐप के लॉन्च के साथ अपनी कारों को कनेक्टेड कार तकनीक से लैस कर दिया है. नई सिम-आधारित ऐप देश में बेची जाने वाली सारी फॉक्सवैगन कारों को वाहन टेलीमैटिक्स, जियोफेंसिंग, रिमोट ट्रैकिंग जैसे फीचर दे पाएगी. ऐप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों तरह के फोन के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने एक बयान में कहा है कि नई पोलो जीटी टीएसआई और वेंटो हाईलाइन प्लस को मानक के रूप में नई माय फोक्सवैगन कनेक्ट ऐप मिलेगी.

    5tgdned4

    माई फोक्सवैगन कनेक्ट ऐप में कागज़ रहित रिकॉर्ड के लिए वाहनों के दस्तावेजों को स्कैन करने का भी प्रावधान है.

    नई फोक्सवैगन कनेक्टेड कार ऐप अनिवार्य रूप से एक डोंगल का उपयोग करती है जिसे कार के ऑन-बोर्ड डायग्नोस्टिक्स (ओबीडी) पोर्ट में लगाया गया है. ऐप में कई प्रकार के जानकारी है जो कार चलाने वाले की ड्राइविंग शैली को दिखाता है. इसमें गति, ब्रेकिंग व्यवहार, कूलेंट का तापमान, एक्सेलेरेशन और आरपीएम शामिल हैं. यह ऐप उपयोगकर्ताओं को अपनी पसंद के स्थान का पता लगाने में मदद करती है और आपात स्थिति के मामले में ग्राहक को कस्टमर केयर या सड़क के किनारे की सहायता तक भी पहुंच सकती है.

    माई फोक्सवैगन कनेक्ट ऐप में कागज रहित रिकॉर्ड के लिए वाहनों के दस्तावेजों को स्कैन करने का भी प्रावधान है. आप वाहन बीमा रिन्यु करने के लिए रिमाइंडर सेट करने के लिए ऐप का उपयोग भी कर सकते हैं. फोक्सवैगन इंडिया तीन साल बिना किसी लागत के और तीन साल की वारंटी के साथ ऐप दे रही है. इसी तरह, होंडा कार्स इंडिया भी अपनी कारों पर होंडा कनेक्ट ऐप पेश करती है, जबकि निसान उसी तर्ज़ पर निसान कनेक्ट ऐप पेश करती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें