carandbike logo

नवरात्रि 2022 में वाहनों की बिक्री पिछले साल की तुलना में 57 प्रतिशत ऊपर

ऑटो डीलर संघ के मुताबिक नवरात्रि 2022 में 2-व्हीलर, 3-व्हीलर, कमर्शल वाहन, कारों और ट्रैक्टरों की बिक्री में क्रमशः 52 प्रतिशत, 115 प्रतिशत, 48 प्रतिशत, 70 प्रतिशत और 58 प्रतिशत की वृद्धि आई है.

ऑटो डीलर संघ को आशा है कि यह प्रदर्शन दीपावली तक जारी रहेगा expand फोटो देखें
ऑटो डीलर संघ को आशा है कि यह प्रदर्शन दीपावली तक जारी रहेगा

फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (FADA) ने पहली बार, नवरात्रि ऑटो रिटेल के आंकड़े जारी किए हैं, जिसके मुताबिक पिछले साल की तुलना में वाहनों की बिक्री में 57 प्रतिशत की भारी वृद्धि हुई है. ऑटो डीलर संघ के मुताबिक नवरात्रि 2022 में 2-व्हीलर, 3-व्हीलर, कमर्शल वाहन, कारों और ट्रैक्टरों की बिक्री में क्रमशः 52 प्रतिशत, 115 प्रतिशत, 48 प्रतिशत, 70 प्रतिशत और 58 प्रतिशत की वृद्धि आई है.

po2ddi9s

कमज़ोर पड़े 2-व्हीलर्स ने भी बिक्री में वृद्धि दर्ज की है.

FADA के अध्यक्ष मनीष राज सिंघानिया ने कहा, "अब हम उम्मीद करते हैं कि यह प्रदर्शन दीपावली तक जारी रहेगा ताकि कारों डीलरों के अलावा 2-व्हीलर्स के डीलर भी अपने स्टॉक को समाप्त करने में मदद मिले. नवरात्रि बिक्री के आंकड़े स्पष्ट रूप से दिखाते हैं कि ग्राहक 3 साल के अंतराल के बाद शोरूम में वापस आ गए हैं. कमज़ोर पड़े 2-व्हीलर्स ने भी बिक्री में वृद्धि दर्ज की है.”

यह भी पढ़ें: सितंबर 2022 में वाहनों की बिक्री 10.94 प्रतिशत बढ़ी: ऑटो डीलर्स संघ

कोरोना महामारी से पहली आई अंतिम नवरात्रि की बात करें तो भी वाहनों की कुल बिक्री में इस बार 16 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. यहां भी, 2-व्हीलर, 3-व्हीलर, कमर्शल वाहन, कारों और ट्रैक्टरों की बिक्री में क्रमशः 4 प्रतिशत, 31 प्रतिशत, 37 प्रतिशत, 59 प्रतिशत और 90 प्रतिशत की वृद्धि के साथ सकारात्मक गति देखी गई है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.