carandbike logo

नई जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो की ताज़ा जासूसी तस्वीरें आई सामने

language dropdown

नई पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो का पूरी तरह से ढका हुआ टैस्ट मॉडल कोयंबटूर में देखा गया है जो इसका निचला वेरिएंट लग रहा है.

2021 महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी कंपनी की नई लैडर-फ्रेम चेसिस पर बनी होगी. expand फोटो देखें
2021 महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी कंपनी की नई लैडर-फ्रेम चेसिस पर बनी होगी.

अगली पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो की नई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, और इस बार हमें बाहरी और कैबिन के कई फीचर देखने को मिले हैं. टैस्ट मॉडल को कोयम्बटूर में देखा गया है, और यह कार के निचला वेरिएंट की तरह दिखता है. 2021 महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी कंपनी की नई लैडर-फ्रेम चेसिस पर बनी होगी. हाल ही में कंपनी ने स्कॉर्पियो स्टिंग नाम को भी ट्रेडमार्क किया है. अगली पीढ़ी की स्कॉर्पियो वर्तमान मॉडल की तुलना में बड़ी और ज़्यादा प्रीमियम होने की संभावना है.

tuu7s11

कार की पहले से ज़्यादा लंबी होने की उम्मीद है.

तस्वीरों के आधार पर नई स्कॉर्पियो में एक लंबा बोनट, बड़े एयर इंटेक्स के साथ बड़ा बम्पर, हैलोजन हेडलैम्प्स, 17-इंच स्टील रिम, एक बड़ा टेलगेट और छत पर स्टॉप लैंप शामिल हैं. कार के उत्पादन मॉडल में एलईडी हेडलाइट्स के साथ एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप (डीआरएल) और एलईडी टेललाइट्स मिलेंगे. इसके अलावा, एसयूवी के ऊंचे वेरिएंट में अलॉय व्हील मिलेंगे. कार में काले रंग का इंटीरियर दिया जाएगा. तस्वीरों में एक नई टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक नया मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, नए रियर एसी वेंट और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखे जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: महिंद्रा कार खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो यही है सही समय, नए साल में बढ़ेंगे दाम

c9vlth88

कार में काले रंग का इंटीरियर दिया जाएगा.

0 Comments

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो को पेट्रोल और डीजल इंजन के विकल्प के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. पेट्रोल 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड मोटर हो सकता है जो 150 बीएचपी और 320 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. वहीं डीज़ल 2.2 लीटर का होने की उम्मीद है जो 130 बीएचपी और 320 एनएम पीक टॉर्क देता है. ट्रांसमिशन के लिए, एसयूवी को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर यूनिट के साथ पेश किए जाने की संभावना है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.