लॉगिन

नई जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो की ताज़ा जासूसी तस्वीरें आई सामने

नई पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो का पूरी तरह से ढका हुआ टैस्ट मॉडल कोयंबटूर में देखा गया है जो इसका निचला वेरिएंट लग रहा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अगली पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो की नई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, और इस बार हमें बाहरी और कैबिन के कई फीचर देखने को मिले हैं. टैस्ट मॉडल को कोयम्बटूर में देखा गया है, और यह कार के निचला वेरिएंट की तरह दिखता है. 2021 महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी कंपनी की नई लैडर-फ्रेम चेसिस पर बनी होगी. हाल ही में कंपनी ने स्कॉर्पियो स्टिंग नाम को भी ट्रेडमार्क किया है. अगली पीढ़ी की स्कॉर्पियो वर्तमान मॉडल की तुलना में बड़ी और ज़्यादा प्रीमियम होने की संभावना है.

    tuu7s11

    कार की पहले से ज़्यादा लंबी होने की उम्मीद है.

    तस्वीरों के आधार पर नई स्कॉर्पियो में एक लंबा बोनट, बड़े एयर इंटेक्स के साथ बड़ा बम्पर, हैलोजन हेडलैम्प्स, 17-इंच स्टील रिम, एक बड़ा टेलगेट और छत पर स्टॉप लैंप शामिल हैं. कार के उत्पादन मॉडल में एलईडी हेडलाइट्स के साथ एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप (डीआरएल) और एलईडी टेललाइट्स मिलेंगे. इसके अलावा, एसयूवी के ऊंचे वेरिएंट में अलॉय व्हील मिलेंगे. कार में काले रंग का इंटीरियर दिया जाएगा. तस्वीरों में एक नई टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक नया मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, नए रियर एसी वेंट और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखे जा सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा कार खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो यही है सही समय, नए साल में बढ़ेंगे दाम

    c9vlth88

    कार में काले रंग का इंटीरियर दिया जाएगा.

    नई महिंद्रा स्कॉर्पियो को पेट्रोल और डीजल इंजन के विकल्प के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. पेट्रोल 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड मोटर हो सकता है जो 150 बीएचपी और 320 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. वहीं डीज़ल 2.2 लीटर का होने की उम्मीद है जो 130 बीएचपी और 320 एनएम पीक टॉर्क देता है. ट्रांसमिशन के लिए, एसयूवी को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर यूनिट के साथ पेश किए जाने की संभावना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें