लॉगिन

नई जावा क्रूजर को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया

नई जावा क्रूजर गोल हेडलैंप, टियर-ड्रॉप आकार का फ्यूल टैंक, अलॉय व्हील, लो सीट और चौड़े फेंडर के साथ एक क्लासिक क्रूजर स्टांस को स्पोर्ट करती है
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    क्लासिक लीजेंड्स के स्वामित्व वाली जावा मोटरसाइकिल अपनी चौथी पेशकश पर काम कर रही है, जो एक नई क्रूजर हो सकती है. जावा की फिलहाल बाजार तीन मोटरसाइकिलें बिक रही हैं. जिसमें जावा, जावा फोर्टी-टू और पेराक शामिल है. हमने पहली बार इस साल अक्टूबर में बाइक की कुछ जासूसी तस्वीरें देखी थी और अब बाइक को मुंबई की सड़कों पर दुबारा टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. इस बाइक की जावा पेराक के प्लेटफॉर्म पर आधारित होने की संभावना है. यानी इसमें 334 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा. क्रूजर जावा की नई फ्लैगशिप पेशकश हो सकती है.

    यह भी पढ़ें : क्लासिक लीजेंड्स ने येज़्दी के लॉन्च की तारीख साझा की

    g8tbnkrcनई जावा क्रूजर में अलॉय व्हील, एक चौड़ी सीट, गोलाकार रियरव्यू मिरर और एक लंबा व्हीलबेस मिलेगा

    जासूसी तस्वीरें में पूरी तरह से ढकी हुई परीक्षण बाइक हमें बहुत सारी जानकारी नहीं देती, लेकिन यह ज़रूर बताती है कि हम आगामी मोटरसाइकिल से क्या उम्मीद कर सकते हैं. इसमें गोल हेडलैंप, टियर-ड्रॉप आकार का फ्यूल टैंक, अलॉय व्हील, लो सीट और चौड़े फेंडर के साथ एक क्लासिक क्रूजर स्टांस को स्पोर्ट करती है. बाइक एक चौड़ी सीट के साथ आती है, जावा क्लासिक की तुलना में रेक थोड़ा अधिक आरामदेह प्रतीत होता है. बाइक में ओर भी काफी कुछ मिल जाता है जिसमें हैंडलबार, सेंटर-सेट फुटपेग, गोलाकार रियरव्यू मिरर और एक लंबा व्हीलबेस शामिल हैं. बाइक अपने फ्रेम को पेराक के साथ साझा कर सकती है जिसे 1485 मिमी का व्हीलबेस मिलता है. आगामी क्रूजर की लंबाई पेराक के बराबर हो सकती है.

    130jalgsजावा क्रूजर की पहली बार जासूसी तस्वीरें इस साल अक्टूबर में देखी गई थी

    जावा क्रूजर को पेराक के समान पेश किया जा सकता है. 334 सीसी लिक्विड-कूल्ड, डीओएचसी इंजन 30 बीएचपी और 32.74 एनएम बनता है, जो 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. बाइक आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे डुअल शॉक्स के साथ आएगी, ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए डुअल-चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक दिए जाएंगे. एक डिजिटल रीडआउट के साथ बाइक पर एक रेट्रो-स्टाइल इंस्ट्रूमेंट कंसोल की सुविधा होने की संभावना है. यह देखना दिलचस्प होगा कि अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ बने रहने के लिए जावा क्रूजर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आती है या नहीं.

    यह भी पढ़ें : बीएसए मोटरसाइकिल की हुई वापसी, नई गोल्ड स्टार रेट्रो बाइक का खुलासा किया गया. 

    g3g2c2lgआगामी जावा क्रूजर जावा पेराक पर आधारित हो सकती है

    हालांकि जावा क्रूजर की लॉन्च की तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इस बीच, क्लासिक लीजेंड्स 13 जनवरी 2022 को येज़दी ब्रांड की फिर से शुरुआत करेगा. कंपनी से येज़दी नाम के तहत तीन नई बाइक्स एडवेंचर, स्क्रैम्बलर और रोडकिंग पेश करने की उम्मीद है. हम अगले महीने नई पेशकशों के बारे में सारी जानकारी साझा कर सकेंगे.

    तस्वीरें: Rushlane

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें