लॉगिन

नई रेंज रोवर प्लग-इन हाइब्रिड की कीमतें Rs. 2.61 करोड़ से शुरू होंगी

रेंज रोवर के प्लग-इन हाइब्रिड वेरिएंट दोनो स्टैंडर्ड और लॉन्ग-व्हीलबेस बॉडी स्टाइल में उपलब्ध होंगे.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 6, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लैंड रोवर ने भारत के लिए नई रेंज रोवर प्लग-इन हाइब्रिड (पीएचईवी) के लिए कीमतें बता दी हैं. नए PHEV मॉडल की कीमत ₹ 2.61 करोड़ से शुरू होती है और सबसे महंगे SV मॉडल के लिए ₹ 4.15 करोड़ तक जाती हैं. ये कीमतें नई रेंज रोवर को देश में बिक्री पर सबसे महंगा प्लग-इन हाइब्रिड वाहन बनाती हैं. रेंज रोवर पीएचईवी स्टैंडर्ड और लॉन्ग-व्हीलबेस बॉडी स्टाइल दोनों में उपलब्ध होगी, और दोनों पर ही कंपनी के 3.0-लीटर इंजेनियम 6-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ 38.2kWh बैटरी पैक और एक इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया जाएगा.

    83glhcd4

    लॉन्ग-व्हीलबेस मॉडल केवल कम ताकतवर P440e पावरट्रेन के साथ आएगा.

    रेंज रोवर PHEV दो वेरिएंट्स - P440e और P510e में उपलब्ध है. दोनों वेरिएंट में, 3.0-लीटर 6-सिलेंडर पेट्रोल इंजन 105 kW इलेक्ट्रिक मोटर और 38.2kWh बैटरी पैक के साथ काम करता है. P440e 435 बीएचपी और 620 एनएम बनाता है जबकि अधिक शक्तिशाली P510e 503 बीएचपी  और 700 एनएम विकसित तैयार करता है.

    एक मजबूत हाइब्रिड होने के नाते कार केवल बैटरी पर चलने में सक्षम है, जिससे यह 113 किमी तक की डब्ल्यूएलटीपी प्रमाणित रेंज का दावा करती है. बैटरी पैक 50kW DC फास्ट चार्जिंग की मदद से एक घंटे से कम समय में 0-80% तक चार्ज हो जाता है.

    यह भी पढ़ें: नई रेंज रोवर स्पोर्ट की कीमत ₹ 1.64 करोड़, नवंबर से शुरू होगी डिलेवरी

    रेंज रोवर पीएचईवी कुल पांच वेरिएंट्स- एसई, एचएसई, ऑटोबायोग्राफी, फर्स्ट एडिशन और एसवी में उपलब्ध होगी. जबकि पहले चार वेरिएंट PHEV पावरट्रेन दोनों बॉडी स्टाइल में उपलब्ध होंगे, SV वेरिएंट केवल स्टैंडर्ड व्हीलबेस में उपलब्ध होगा.

    लैंड रोवर ने इस साल की शुरुआत में भारत में नई पीढ़ी के रेंज रोवर को लॉन्च किया था, हालांकि केवल वी 8 पेट्रोल और छह सिलेंडर डीजल इंजन विकल्पों के विकल्प के साथ. कंपनी ने इसके बाद रेंज रोवर एसवी और हाल ही में नई रेंज रोवर स्पोर्ट के लिए बुकिंग शुरू की.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें