लॉगिन

नई रेंज रोवर स्पोर्ट की कीमत Rs. 1.64 करोड़, नवंबर से शुरू होगी डिलेवरी

नई 2023 रेंज रोवर स्पोर्ट के भारत में लॉन्च से पहले कीमतों का खुलासा हुआ है. इसकी कीमत रु.1.64 करोड़ एक्स-शोरूम से शुरू होती है. इसे चार वेरिएंट्स- एसई, एचएसई, ऑटोबायोग्राफी और फर्स्ट एडिशन में पेश किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 16, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई रेंज रोवर स्पोर्ट की वैश्विक शुरुआत के कुछ दिनों के भीतर, जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने चुपचाप अपनी रेंज रोवर स्पोर्ट की कीमतों का खुलासा कर दिया है, जो रुपये 1.64 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) से शुरू होती है. नई रेंज रोवर स्पोर्ट चार ट्रिम्स- एसई, एचएसई, ऑटोबायोग्राफी और फर्स्ट एडिशन में आएगी, जिसकी डिलेवरी नवंबर 2022 से शुरू होगी. हालांकि, कीमतें केवल डीजल संस्करण के लिए हैं, जबकि पेट्रोल विकल्प की कीमतों की घोषणा की जाना बाकी है. नई रेंज रोवर स्पोर्ट एक आधुनिक डिजाइन में पैक की गई है और नए फीचर्स से भरी हुई है, जो इसे मार्की में सबसे उन्नत स्पोर्ट बनाती है.

    यह भी पढ़ें: नई रेंज रोवर स्पोर्ट से उठा पर्दा, शक्तिशाली होने के साथ दमदार तकनीक से भरपूर

    n4p39mso
    वैश्विक स्तर पर, नई रेंज रोवर स्पोर्ट इलेक्ट्रिक पावरट्रेन, 6-सिलेंडर इंजेनियम पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक का उपयोग करती है, और एक बिल्कुल नए वी 8 ट्विन टर्बो इंजन के साथ आती है

    नई रेंज रोवर स्पोर्ट डीजल कीमतें (एक्स-शोरूम):

    वैरिएंट कीमत
    रेंज रोवर स्पोर्ट डायनेमिक SE ₹ 1.64 करोड़
    रेंज रोवर स्पोर्ट डायनेमिक HSE ₹ 1.71 करोड़
    रेंज रोवर स्पोर्ट ऑटोबायोग्राफी ₹ 1.81 करोड़
    रेंज रोवर स्पोर्ट फर्स्ट एडिशन ₹ 1.84 करोड़

    वैश्विक स्तर पर, नई रेंज रोवर स्पोर्ट इलेक्ट्रिक पावरट्रेन, 6-सिलेंडर इंजेनियम पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक का उपयोग करती है, और एक बिल्कुल नए वी 8 ट्विन टर्बो है इंजन के साथ आती है. भारत में, रेंज रोवर स्पोर्ट D350 3.0-लीटर, छह-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ आती है जो 350s bhp और 700 Nm का टॉर्क उत्पादन करती है, जो 8-स्पीड ZF ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और इंटेलिजेंट ऑल-व्हील ड्राइव के साथ भी आती है. फिर रेंज रोवर स्पोर्ट P400 माइल्ड-हाइब्रिड स्ट्रेट-सिक्स इंजेनियम पेट्रोल इंजन भी है जो अपनी 3.0-लीटर यूनिट से 400 bhp विकसित करती है. यह इकाई उसी गियरबॉक्स के साथ आती है. रेंज रोवर स्पोर्ट P510e PHEV को 3.0-लीटर छह-सिलेंडर इंजेनियम पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाता है जो 105 kW इलेक्ट्रिक मोटर और 38.2 kWh बैटरी के साथ आता है, जो 510 bhp के संयुक्त सिस्टम आउटपुट का उत्पादन करेगा.

    udh13mqgरेंज रोवर स्पोर्ट के केबिन को नए मूनलाइट क्रोम अपहोल्स्ट्री से सजाया गया है

    डिजाइन के मामले में, नई तीसरी पीढ़ी की रेंज रोवर स्पोर्ट फ्लैगशिप पांचवीं पीढ़ी की रेंज रोवर एसयूवी से प्रेरणा लेती है, जो पिछले साल सामने आई थी. आगे की तरफ, इसमें एलईडी डीआरएल के साथ स्लिम ऑल-एलईडी हेडलैंप मिलते हैं. साइड प्रोफाइल साफ-सुथरी दिखती है और यह मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स पर चलती है. पीछे की तरफ, इसमें स्लिम एलईडी टेललैंप्स हैं और बीच में रेंज रोवर की बैजिंग दी गई है. 

    Calendar-icon

    Last Updated on May 16, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें