लॉगिन

नई पीढ़ी की मारुति सुजुकी ऑल्टो टैस्टिंग के दौरान दिखी

नई पीढ़ी की मारुति सुजुकी ऑल्टो पहले से थोड़ी लंबी होगी. यह चौकोर टेललाइट्स और नए पिछले बंपर के साथ आएगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 30, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुजुकी इंडिया ने 2022 के लिए कई नई कारों के लॉन्च की योजना बनाई है और नई पीढ़ी की ऑल्टो उनमें से एक होगी. कार के प्रोटोटाइप मॉडल को दिल्ली-एनसीआर की सड़कों पर परीक्षण के दौरान देखा गया है. हालाँकि कार पर काले रंग के स्टीकर को लगाया गया है, इसलिए हम कार के डिज़ाइन या स्टाइल पर ज़्यादा जानकारी नहीं मिली है. नई ऑल्टो के 2022 की दूसरी छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है.

    जासूसी तस्वीरें काफी हद तक हमें कार के पिछले और साइड के हिस्से के बारे में जानकारी देती हैं. तस्वीरों में नई कार थोड़ी लंबी दिखती है. नई मारुति सुजुकी ऑल्टो नई चौकोर टेललाइट्स और नए पिछले बंपर के साथ आएगी. हमें इस टैस्टिंग मॉडल पर अलॉय व्हील्स की जगह स्टील के पहिये दिख रहे हैं लेकिन उत्पादन मॉडल में व्हील कवर मिलेंगे. कार में नए शीशे भी देखे जा सकते हैं.

    3eqr257kमारुति सुजुकी ऑल्टो का प्रोटोटाइप मॉडल नए डिजाइन संकेतों को छिपाते हुए.

    नई मारुति सुजुकी ऑल्टो की एस-प्रेसो (S-Presso) के प्लेटफॉर्म पर आधारित होने की उम्मीद है. कार के सबसे महंगे वेरिएंट में स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ टचस्क्रीन डिस्प्ले भी मिल सकता है.

    यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी XL6 फेसलिफ्ट को भारतीय सड़कों पर टैस्टिंग के दौरान देखा गया

    मौजूदा मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 सीसी, तीन-सिलेंडर इंजन के साथ आती  है जो 41 बीएचपी और 60 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कार में 5-स्पीड का मैनुअल गियरबॉक्स लगा है. कंपनी नई कार में 1.0-लीटर K10 इंजन भी पेश कर सकती है जिसे हाल ही में नई जेनरशन सेलेरियो हैचबैक के साथ पेश किया गया है. साथ ही कार का सीएनजी मॉडल भी आ सकता है.

    सूत्र: Desi SpeecH / YouTube

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें