लॉगिन

निसान सितंबर में बीएस 6 किक्स एसयूवी पर दे रही है Rs. 75,000 तक की छूट

BS6 कंप्लायेंट किक्स SUV पर रु 75,000 की छूट में एक्सचेंज स्कीम, लॉयल्टी बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारी सीज़न के दौरान बिक्री को बढ़ावा देने के लिए निसान इंडिया ने सितंबर में किक्स एसयूवी के लिए विशेष लाभों की घोषणा की है. जापानी कार निर्माता बीएस 6 कंप्लायेंट किक्स कॉम्पैक्ट एसयूवी की खरीद पर रू 75,000 तक के कुल लाभ प्रदान कर रही है. ये ऑफ़र स्टॉक रहने तक या 30 सितंबर तक रहेंगे, जो भी पहले हो. छूट में एक्सचेंज स्कीम, लॉयल्टी बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं. शोरूम में अपनी पुराने वाहन का देकर खरीदार रु 40,000 तक का लाभ उठा सकते हैं.

    l3oap9ug

    कार को दो इंजन के विकल्प के साथ पेश किया जाता है - एक 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल और एक 1.5-लीटर पेट्रोल

    किक्स एसयूवी पर दिए जाने वाले अन्य लाभों में रु 10,000 की वफादारी बोनस और ₹ 10,000 तक की कॉर्पोरेट छूट शामिल है. कॉर्पोरेट प्रस्ताव केवल भारत के स्तंभ और चिकित्सा पेशेवरों के लिए लागू हैं. निसान किक्स को चार ट्रिम्स - XL, XV, XV Premium और XV Premium (O) में पेश किया गया है. स्पोर्टी दिखने वाली एसयूवी पतली एलईडी हेडलैम्प्स के साथ एक कैस्केडिंग ग्रिल के साई आती है, साथ ही मस्कुलर बोनट, सिल्वर-रंग की स्किड प्लेट्स, सिल्वर रूफ रेल्स, काले बी-पिलर्स, और अलॉय व्हील्स भी हैं.

    यह भी पढ़ें: निसान मैग्नाइट कॉन्सेप्ट SUV के केबिन का हुआ खुलासा, 2021 तक होगी लॉन्च

    n7n9qa28

    निसान किक्स को चार ट्रिम्स - XL, XV, XV Premium और XV Premium (O) में पेश किया जाता है.

    कैबिन में 8-इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल दिए गए है. सुरक्षा की बात करें तो व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स फीचर मिलते हैं. कार को दो इंजन के विकल्प के साथ पेश किया जाता है - एक 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल और एक 1.5-लीटर पेट्रोल. पहला 154 बीएचपी और 254 एनएम का पीक टॉर्क बनता है, जबकि दूसरा 105 बीएचपी और 142 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. ट्रांसमिशन विकल्पों 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल और एक सीवीटी ऑटोमैटिक शामिल हैं. निसान किक्स एसयूवी की कीमत रु 9.49 लाख से रु 14.15 लाख के बीच रखी गई है (सभी कीमतें एक्स-शोरूम इंडिया).

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें