लॉगिन

निसान किक्स एसयूवी पर जुलाई में मिल रही है Rs. 85,000 तक की छूट

निसान किक्स एसयूवी पर जुलाई में रु 20,000 की नकद छूट, रु 50,000 का एक्सचेंज बोनस और रु 10,000 की अतिरिक्त छूट दी जा रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    निसान इंडिया ने इस महीने नए खरीदारों को लुभाने के लिए किक्स कॉम्पैक्ट एसयूवी पर कुछ आकर्षक लाभों की घोषणा की है. एसयूवी को आधिकारिक वेबसाइट पर ₹ 85,000 तक की अधिकतम छूट के साथ डाला गया है. इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, कॉरपोरेट डिस्काउंट और ऑनलाइन बुकिंग बोनस शामिल हैं. ये लाभ 31 जुलाई 2021 तक वैध हैं और अलग शहरों या डीलरों में भिन्न हो सकते हैं. एक्सचेंज का फायदा केवल कंपनी की एनआईसी सक्षम डीलरशिप पर ही उठाया जा सकता है. इस महीने मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी पर कोई ऑफर नहीं है.

    4809tv7k

    एसयूवी की कीमत ₹ 9.49 लाख और ₹ 14.64 लाख (सभी कीमतें एक्स-शोरूम भारत) के बीच है.

    वेबसाइट पर आई जानकारी के अनुसार, एसयूवी पर ₹ 20,000 की नकद छूट और ₹ 50,000 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. इनके अलावा, कंपनी चुनिंदा कॉरपोरेट्स, सरकारी कर्मचारियों, चार्टर्ड अकाउंटेंट और डॉक्टरों के लिए ₹ 10,000 का विशेष लाभ भी दे रही है. साथ ही कार पर ₹ 5,000 का ऑनलाइन बुकिंग बोनस भी है, जो ब्रांड की वेबसाइट के माध्यम से की गई बुकिंग पर लागू होता है. ध्यान दें, नकद लाभ और एक्सचेंज बोनस केवल कार के टर्बो पेट्रोल वेरिएंट पर लागू हैं.

    यह भी पढ़ें: निसान और डैट्सन की कारों के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान शुरु किए गए

    किक्स एसयूवी चार ट्रिम्स - एक्सएल, एक्सवी, एक्सवी प्रीमियम और एक्सवी प्रीमियम (ओ) में कुल 8 वेरिएंट में उपलब्ध है. कॉम्पैक्ट एसयूवी दो इंजनों के विकल्प के साथ आती है - पहला 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल और दूसरा 1.5-लीटर पेट्रोल. ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक यूनिट शामिल हैं. एसयूवी की भारत में कीमत ₹ 9.49 लाख और ₹ 14.64 लाख (सभी कीमतें एक्स-शोरूम भारत) के बीच है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें