लॉगिन

निसान ने मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के इंजन और वेरिएंट की जानकारी दी, बेस वेरिएंट को मिलेंगे कई फीचर

निसान मैग्नाइट को चार अलग-अलग ट्रिम्स - XE, XL, XV Upper और XV Premium में 20 अलग-अलग ग्रेड के साथ पेश किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 3, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    निसान इंडिया ने आधिकारिक तौर पर अपनी आगामी सबकम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट का उत्पादन शुरू करने की घोषणा की है. कार का उत्पादन कंपनी के चेन्नई प्लांट में किया जा रहा है. निसान ने नई एसयूवी की लॉन्च की तारीख की घोषणा अभी तक नहीं की है, हालांकि, हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह इस महीने के अंत तक कार बाज़ार में आ जाएगी. कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि कार में दो पेट्रोल इंजन विकल्प मिलेंगे. पहला एक 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन होगा जो मानक के रूप में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएगा. साथ ही 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी होगा जिसके साथ 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी स्वचालित ट्रांसमिशन दोनों का विकल्प मिलेगा.

    1g2fahf4

    कंपनी ने यह खुलासा किया है कि कार में दो पेट्रोल इंजन विकल्प मिलेंगे.

    नई निसान मैग्नाइट को चार ट्रिम्स - एक्सई, एक्सएल, एक्सवी अपर और एक्सवी प्रीमियम में पेश किया जाएगा, जिन्हें इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ वैकल्पिक विशेषताओं के आधार पर आगे 20 अलग-अलग ग्रेड में बांटा गया है. बेस वेरिएंट XE 16-इंच के पहियों, स्किड प्लेट्स, रूफ रेल्स, 3.5-इंच LCD क्लस्टर, सारी पावर विंडो और दो-टोन कैबिन के साथ आएगा. XL ट्रिम को इसके अलावा 6 स्पीकर, स्टीयरिंग व्हील ऑडियो कंट्रोल, ऑटोमैटिक ऐसी और इलेक्ट्रिक शीशे मिलेंगे.

    यह भी पढ़ें: निसान मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट SUV ने भारत में वैश्विक शुरुआत की   

    i0kk39o4

    बेस वेरिएंट 16-इंच के पहिये, स्किड प्लेट्स, रूफ रेल्स और सारी पावर विंडो के साथ आएगा.

    XV अपर वेरिएंट में 16-इंच के डायमंड-कट अलॉय, एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप और फॉग लैंप, 8-इंच की टच स्क्रीन, रियर-व्यू कैमरा, पुश-बटन स्टार्ट और 7-इंच टीएफटी क्लस्टर मिलेंगे. सबसे महंगे XV प्रीमियम वेरिएंट में एलईडी वाय-प्रोजेक्टर हेडलैंप, क्रूज़ कंट्रोल, 360-डिग्री कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम होंगे. XV अपर या XV प्रीमियम ट्रिम्स को चुनने वाले ग्राहकों को एक 'टेक पैक' लेने का विकल्प भी मिलेगा जो वायरलेस चार्जर, एयर प्यूरीफायर, एम्बियंट मूड लाइटिंग के साथ आएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें