लॉगिन

निसान मैग्नाइट की इस हफ्ते आधिकारिक ख़ुलासे से पहले झलक दिखाई गई

निसान मैगनाइट 21 अक्टूबर, 2020 को दुनिया के सामने पहली बार दिखाई जाएगी. यह कंपनी की पहली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है और रेनॉ ट्राइबर वाले सीएमएफ-ए+ प्लेटफॉर्म पर बनी है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 19, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    निसान मैग्नेटाइट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी इस हफ्ते 21 अक्टूबर को दुनिया के सामने पहली बार दिखाई जाएगी, और इसके आधिकारिक ख़ुलासे से पहले, कार निर्माता ने कार का एक नया टीज़र वीडियो को जारी किया है. यह हमें इस 4 मीटर से छोटी एसयूवी की एक झलक देता है, जिसमें एलईडी हेडलैंप और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, स्किड प्लेट, रुफ रेल और अलॉय व्हील देखे जा सकते हैं. इससे यह संकेत मिलता है कि एसयूवी इस साल ही लॉन्च हो सकती है, शायद दिवाली के आसपास.

    gqnlq5uk

    निसान मैग्नाइट में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिए जाने की संभावना है.

    नई निसान मैग्नाइट को रेनॉल्ट-निसान साझेदारी के सीएमएफ-ए + प्लेटफार्म पर बनाया गया है, जिसपर भारत में रेनॉ ट्राइबर एमपीवी भी बनी है. जैसा कि एसयूवी की हालिया जासूसी तस्वीरों से पता चलता है, काफी डिजाइन तत्व कॉन्सैप्ट मॉडल जैसे ही रहने की उम्मीद है. सामने एसयूवी एक बड़ी हेक्सागोनल ग्रिल के साथ आएगी, जो नए एलईडी हेडलैम्प्स से लदी हुई है, और बम्पर के अंदर एल-आकार के एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप हैं. व्हील आर्च पर क्लैडिंग के साथ शीशों में इंडिकेटर भी दिए गए हैं. एसयूवी के कैबिन का खुलासा होना बाकी है.

    यह भी पढ़ें: निसान मैग्नाइट टेस्टिंग के वक्त बिना स्टिकर नज़र आई, उत्पादन वाला मॉडल दिखा

    undefined

    निसान मैग्नाइट में वही 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिए जाने की संभावना है, जो अभी रेनॉ ट्राइबर पर लगा है. यह 71 बीएचपी और 96 एनएम पीक टॉर्क बनाने के लिए तैयार किया गया है और यह 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. साथ ही कार को एक एएमटी ट्रांसमिशन भी मिल सकता है. हालाँकि, निसान एक टर्बोचार्ज्ड इंजन वेरिएंट भी पेश कर सकता है, जिसे 2020 ऑटो एक्सपो में रेनॉ ने दिखाया था.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें