लॉगिन

ओकिनावा के इलेक्ट्रिक स्कूटर अब किराए पर भी होंगे उप्लब्ध

ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर एक पारंपरिक बैंक लोन में दी जाने वाली ईएमआई की तुलना में 30 प्रतिशत कम ख़र्च के साथ 12 से 36 महीने के लिए किराए पर लिए जा सकेंगे.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 17, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता ओकिनावा ने अपने लीजिंग प्रोग्राम के लिए ओटीओ कैपिटल के साथ साझेदारी की घोषणा की है. साझेदारी के तहत, ओकिनावा की इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज अलग-अलग लीजिंग विकल्पों के साथ उपलब्ध होगी. कंपनी के मुताबिक यह प्लान स्कूटर ख़रीदने के मुकाबले उसे कम कीमत पर चलाने की अनुमति देगा. ग्राहक कम से कम 12 महीने और ज़्यादा से ज़्यादा 36 महीने के लिए वाहन किराए पर ले सकते हैं. कार्यक्रम के अंत में शेष लागत का भुगतान करके या एक नए मॉडल में अपग्रेड करके स्कूटर खरीदने का विकल्प भी रहेगा.

    caf3bbcg

    किसी दोपहिया वाहन निर्माता के साथ ओटीओ कैपिटल के लिए यह चौथी ऐसी साझेदारी है.

    ओकिनावा डीलरशिप के माध्यम से सबसे पहले बेंगलुरु और पुणे में ग्राहकों को लीज़ विकल्प उपलब्ध कराया जाएगा, जबकि ओटीओ कैपिटल की योजना आने वाले महीनों में देश के अन्य हिस्सों में इसे पहुंचाने की है. ई-स्कूटर को ओटीओ की वेबसाइट या डीलर आउटलेट पर बुक किया जा सकता है. ओटीओ का कहना है कि उसके लीज़ विकल्प में समान ईएमआई योजना के 30 प्रतिशत प्रति माह तक की बचत होती है. दो साल के लिए लीज़ की लागत लगभग रु 2950 प्रति माह होगी, जो कंपनी के अनुसार पारंपरिक बैंक लोन की रु 3,960 प्रति माह ईएमआई से सस्ता है.

    यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ ओकिनावा R30 इलैक्ट्रिक स्कूटर, कीमत ₹ 58,992

    frs5aat8

    दो साल के लिए लीज़ की लागत लगभग रु 2950 प्रति माह होगी.

    किसी दोपहिया वाहन निर्माता के साथ ओटीओ कैपिटल के लिए यह चौथी ऐसी साझेदारी है. हाल ही में कामकाज का पहला वर्ष को पूरा करने के बाद, कंपनी ने एम्पीयर व्हीकल्स, हीरो इलेक्ट्रिक और पियाजियो इंडिया के साथ इसी तरह की साझेदारी की घोषणा की है. ओकिनावा का कहना है कि उसने लॉकडाउन के बाद मजबूत मांग को देखते हुए 2000 से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर डिलिवर किए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें