लॉगिन

ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस1 प्रो उपभोक्ताओं के लिए मूवओएस 2 लॉन्च किया

ओला इलेक्ट्रिक ने ओवर द एयर अपडेट के रूप में 50,000 से अधिक ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर उपयोगकर्ताओं के लिए अपना मूवओएस 2 ऑपरेटिंग सॉफ्टवेयर लॉन्च किया है, और अधिक फीचर्स को अनलॉक किया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 20, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के अपने 50,000 से अधिक ग्राहकों के लिए मूवओएस 2 लॉन्च किया है. सॉफ्टवेयर अपडेट उपयोगकर्ताओं के लिए ओटीए (ओवर-द-एयर) अपडेट के रूप में उपलब्ध है, और इलेक्ट्रिक स्कूटर की सभी विशेषताओं को अनलॉक करता है जिसके साथ इसे शिप किया गया था, लेकिन शुरुआत में पहुंच योग्य नहीं था, मूवओएस 2 बग फिक्स का भी वादा करता है जिसके कारण रेंज ड्रॉप और बैटरी डिस्चार्ज होती है, लेकिन यह परीक्षण किया जाना बाकी है कि क्या इलेक्ट्रिक स्कूटर में सभी कुख्यात बगों को संबोधित किया गया है.

    यह भी पढ़ें: ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में ₹ 10,000 का इज़ाफा किया गया

    c97dmsicओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल

    मूवओएस 2 ओला के "कंपेनियन" स्मार्टफोन एप्लिकेशन के साथ अनुकूलता लाता है. यह ऐप मालिकों को अपने स्मार्टफोन के माध्यम से अपने स्कूटर को दूर से एक्सेस करने देता है, वाहन मेट्रिक्स जैसे चार्ज स्थिति, इसके कई मोड में रेंज, ओडोमीटर रीडिंग इत्यादि तक पहुंच को सक्षम बनाता है. ऐप का उपयोग स्कूटर को दूर से लॉक और अनलॉक करने या उसका बूट खोलने के लिए भी किया जा सकता है. ओएस अपडेट उपयोगकर्ताओं को स्कूटर के अंतर्निहित स्पीकर तक पहुंच की अनुमति देता है, और उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन को ब्लूटूथ के माध्यम से संगीत चलाने के लिए जोड़ सकते हैं. ओला का कहना है कि अपडेट क्रूज कंट्रोल और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे फीचर्स को भी अनलॉक करता है, लेकिन बाद वाले में नेविगेशन के लिए मालिकों को एक अलग जीपीएस एंटीना स्थापित करने की आवश्यकता हो सकती है.

    hmu5ahmcसिंगल चार्ज चैलेंज में 200 किमी की रेंज वाले लगभग 100 विजेताओं को गेरुआ रंग में ओला एस1 प्रो से सम्मानित किया गया

    ओला ने हाल ही में एक प्रतियोगिता की भी घोषणा की थी, जिसमें दावा किया गया था कि वह अपने ओला एस1 प्रो स्कूटर पर एक बार चार्ज करने पर 200 किमी से अधिक की दूरी तय करने वाले किसी भी व्यक्ति को गेरुआ रंग में बिल्कुल नया ओला एस1 प्रो देगी. इस प्रतियोगिता में कई मालिकों ने भाग लिया और ओला ने विजेताओं को लगभग 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रदान किए.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें