carandbike logo

ओला इलेक्ट्रिक ने जारी की आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली तस्वीर

ओला ने अपनी आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली तस्वीर साझा कर दी है. कंपनी ने इटरगो ऐपस्कूटर पर आधारित इलेक्ट्रिक दो-पहिया की फोटो जारी की है.

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिज़ाइन ऐपस्कूटर जैसी ही है जो शानदार निओ रेट्रो स्टाइल में आती है expand फोटो देखें
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिज़ाइन ऐपस्कूटर जैसी ही है जो शानदार निओ रेट्रो स्टाइल में आती है

ओला ने अपनी आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली तस्वीर साझा कर दी है. कंपनी ने इटरगो ऐपस्कूटर पर आधारित इलेक्ट्रिक दो-पहिया की फोटो जारी की है. बता दें कि ओला ने ऐम्स्टरडैम आधारित इटरगो से 2020 में समझौता किया था और ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिज़ाइन ऐपस्कूटर जैसी ही है जो शानदार निओ रेट्रो स्टाइल में आती है. एलईडी हैडलैंप्स के साथ डीआरएल इसी मॉडल से लिए गए हैं जिन्हें उसी गोल आकार में पेश किया गया है. स्कूटर में अलॉय व्हील्स लगे हैं, इसके अलावा रैपअराउंड टेललाइट क्लस्टर भी इसमें दिया गया है.

8ji02oj4LED हैडलैंप्स के साथ DRLs

मॉडल के साथ संभवतः पूरी तरह एलईडी लाइटिंग, टेलिस्कोपिक फोर्क्स, डुअल डिस्क ब्रेक्स और डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया जाएगा. स्कूटर के पावरट्रेन और रेन्ज की जानकारी मिलना अभी बाकी है. ई-स्कूटर को कंपनी की तमिलनाडु फैसिलिटी में बनाया जाएगा. यह प्लांट दुनिया का सबसे बड़ा दो-पहिया उत्पादन प्लांट होगा जहां सालाना 1 करोड़ वाहन बनाने की क्षमता होगी. कंपनी साल की दूसरी तिमाही में कहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करेगी और इसे दुनिया के बाकी बाज़ारों में यहीं से निर्यात किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : ओला ने तमिलनाडु में दुनिया के सबसे बड़े दोपहिया कारख़ाने का निर्माण शुरू किया

cnnu1o5sदुनिया का सबसे बड़ा दो-पहिया उत्पादन प्लांट जहां सालाना 1 करोड़ वाहन बनाने की क्षमता होगी
0 Comments

नई ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि यह पर्मानेंट मैगनेट सिंक्रोनस मोटर के साथ आएगी और स्कूटर के पिछले पहिए को ताकत देगी. अफवाह है कि इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक चार्ज में 100 किमी चलाया जा सकेगा और इसके साथ संभवतः क्लाउड कनेक्टिविटी के अलावा कई और फीचर्स दिए जाएंगे. 500 एकड़ में बन रहे इस प्लांट पर ओला ने रु 2,400 करोड़ खर्च करने का ऐलान किया है जो दुनिया की सबसे अधुनिक फैक्ट्रियों में से एक होगी. इस प्लांट में 3000 रोबोट काम करेंगे और 10,000 लोगों को इस प्लांट में रोज़गार मिलेगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.