लॉगिन

ओला इलेक्ट्रिक करेगी 200 इंजीनियरों की छंटनी, 18 महीने में 5,000 इंजीनियरों की नियुक्ति की योजना

पुनर्गठन ऐसे समय में हुआ है जब ओला दोपहिया, चौपहिया, बैटरी सेल आरएंडडी और निर्माण विभागों के साथ एक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी समाधान देने का लक्ष्य लेकर चल रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 22, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक की योजना 'पुनर्गठन' के तहत अपने करीब 10 फीसदी इंजीनियरों या करीब 200 कर्मियों की छंटनी करने की है, कंपनी के करीबी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है. इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता वर्तमान में लगभग 2,000 इंजीनियरों काम करते हैं. एक बयान में, ओला इलेक्ट्रिक ने कहा कि वह "भूमिकाओं और कार्यों को मजबूत करने वाली एक मजबूत संरचना का निर्माण करने के लिए एक पुनर्गठन अभ्यास कर रहा है." कंपनी के मुताबिक पुनर्गठन अभ्यास में वह अगले 18 महीनों में लगभग 5,000 नए इंजीनियरों को नियुक्त भी करेगी.

    small

    कंपनी बाज़ार में S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री करती है.

    पुनर्गठन ऐसे समय में हुआ है जब ओला दोपहिया, चौपहिया, बैटरी सेल आरएंडडी और निर्माण विभागों के साथ एक इलेक्ट्रिक मोबिलिटी समाधान देने का लक्ष्य लेकर चल रही है. कंपनी बाज़ार में S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री करती है और अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को 2024 में पेश करने की तैयारी कर रही है.

    यह भी पढ़ें: एक ही दिन में बिक गए 10,000 ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

    कंपनी तमिलनाडु में अपनी फ्यूचरफैक्ट्री में कुछ बदलाव भी कर रही है. सिर्फ दोपहिया निर्माण प्लांट होने के बजाय ओला अब एक साल में एक 10 लाख कारें, 1 करोड़ दोपहिया वाहन और 100 GWh सेल बनाने की योजना बना रही है. निर्माता का कहना है कि यह विश्व स्तर पर अपनी तरह का सबसे बड़ा ईवी ढांचा होगा.

    कंपनी ने हाल ही में अपने यूज्ड कार कारोबार - ओला कार्स और डोरस्टेप डिलीवरी - ओला डैश को बंद कर दिया. जहां ध्यान ईवी सेगमेंट पर बढ़ गया है, वहीं ऐप-आधारित कैब सेवा कंपनी का प्रमुख व्यवसाय बनी हुई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें