लॉगिन

नए सॉफ्टवैयर अपडेट के साथ ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेंगे शानदार फीचर्स

मूवओएस 3 कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर में और भी अधिक फीचर जोड़ेगा, जिसमें ऑनबोर्ड डॉक्यूमेंट स्टोरेज, हाइपरचार्जिंग, वॉयस असिस्ट सहित बहुत कुछ शामिल है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 16, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक दिवाली तक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर एक और सॉफ्टवेयर अपडेट पेश करने के लिए तैयार है. नया मूवओएस 3 इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर और नये फीचर्स को खोलेगा, जैसे कि, डिजिटल की शेयरिंग, प्रॉक्सिमिटी अनलॉक, प्रोफाइल, हाइपरचार्जिंग और वॉयस असिस्टेंट आदि.

    यह घोषणा कंपनी के स्वतंत्रता दिवस प्रेस कार्यक्रम का हिस्सा थी, जहां ओला इलेक्ट्रिक ने स्टैंडर्ड ओला एस 1 स्कूटर को फिर से लॉन्च कियाय इसके अलावा बैटरी निर्माण और इलेक्ट्रिक चार पहिया वाहनों में कंपनी के नियोजित विस्तार के विवरण का भी खुलासा किया.

    यह भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस 2022: ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुआ, कीमत ₹ 99,999

    हाइपरचार्जिंग एक स्वागत योग्य कदम है, जिससे वाहन मालिक अपने स्कूटरों को कई शहरों में कंपनी के चार्जिंग स्टेशनों पर तेजी से चार्ज कर सकेंगे. ओला इलेक्ट्रिक कंपनी के हाइपरचार्जर नेटवर्क का विस्तार करने के लिए भी तैयार है, जिसमें 50 शहरों में 100 और नए चार्जिंग स्टेशन लगाए जाएंगे, कंपनी का S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने में लगभग 6.5 घंटे का चार्जिंग समय लगाता है, फास्ट चार्जिंग के माध्यम से स्कूटर 18 मिनट में लगभग 75 किमी की दूरी तय करने के लिए चार्ज हो जाएगा.

    Ola

    नया मूवओएस 3 ओला इलेक्ट्रिक एस1 और एस1 प्रो दोनों पर उपलब्ध कराया जाएगा, हालांकि उपलब्ध कराई गई कुछ विशेषताएं अधिक महंगे एस 1 प्रो के लिए आरक्षित होने की संभावना है, जबकि ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने केवल कुछ विशेषताओं को ही बताया था, करीब से देखने पर स्कूटर में कई अन्य फीचर्स  की योजना के बारे में पता चलता है. मूवओएस3 में ऊपर बताए गए फीचर्स के अलावा पार्टी मोड, ऑन-बोर्ड डॉक्यूमेंट स्टोरेज, इम्प्रूव्ड रीजेनरेशन फंक्शन और यहां तक ​​कि कॉलिंग फीचर जैसे फीचर्स को जोड़ने की भी उम्मीद है.

    यह भी पढ़ें: 2024 में आएगी ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार, कुल मिलाकर 6 इलेक्ट्रिक कारें पेश करेगी कंपनी

    ओएस 3 की शुरुआत इस साल कंपनी का दूसरा सॉफ्टवेयर अपग्रेड होगा, कुछ महीने पहले ही कंपनी ने मूवओएस 2 को पेश किया था. अपडेट ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को 'ओवर द एयर' मिलेगा. कंपनी की तरफ से इस बात की पुष्टी भी की गई है कि अपडेट नए लॉन्च किए गए एस 1 के लिए भी उपलब्ध होगा.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें