लॉगिन

पूजो 2008 SUV को बिना ढके भारत में परीक्षण करते देखा गया

Peugeot 2008 को होसुर राजमार्ग पर टैस्टिंग करते हुए देखा गया है, और यह संभव है कि वाहन का उपयोग इसके सहयोगी ब्रांड Citroen के लिए कुछ इंजनों का परीक्षण करने के लिए किया जा रहा है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 14, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पूजो 2008 क्रॉसओवर SUV को भारत में परीक्षण करते हुए देखा गया है, और कार को बिना ढके देखा गया है. एसयूवी को हमारे दर्शक सुमेश रेडियार ने कैमरे में कैद किया है, जिन्होंने होसुर हाईवे पर कार को देखा है. अभी तक, भारत में Peugeot ब्रांड के आने के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, और हो सकता है कि इस वाहन का उपयोग कंपनी के सहयोगी ब्रांड Citroen के लिए कुछ इंजनों का परीक्षण करने के लिए किया जा रहा है. सिट्राअन का तमिलनाडु में चेन्नई के पास तिरुवल्लूर में उत्पादन प्लांट है.

    bn9n4cek

    कंपनी भारत में आरएंडडी उद्देश्यों के लिए कई मॉडलों का उपयोग कर रही है. 

    यह पहली बार नहीं है कि एक Peugeot वाहन, या 2008, भारत में परीक्षण करते हुए देखा गया है. कंपनी भारत में आरएंडडी उद्देश्यों के लिए कई मॉडलों का उपयोग कर रही है, और यह उस सूची में एक और मॉडल हो सकता है. फिलहाल ग्रुप पीएसए, जो अब एफसीए ग्रुप के साथ विलय के बाद स्टेलेंटिस का हिस्सा बन गया है, भारत के लिए सिट्रोएन ब्रांड पर ध्यान दे रहा है. फ्रांसीसी कार निर्माता का लक्ष्य हर साल देश में 1 एसयूवी लाना है, और सी 5 एयरक्रॉस के बाद देश में कंपनी की अगली कार सी3 एयरक्रॉस होगी.

    यह भी पढ़ें: सिट्रॉएन भारत में अगले साल लॉन्च करेगी C3 कॉम्पैक्ट SUV, कंपनी ने की पुष्टि

    विश्व स्तर पर Peugeot 2008 को पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्पों में पेश किया गया है, जिसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है जो तीन ट्यून में आता है. वहीं कार का 1.5-लीटर डीज़ल इंजन दो ताकत उत्पादन विकल्पों में बेचा जाता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल हैं.

    सूत्र: सुमेश रेडियार

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें