लॉगिन

पोर्श 718 Cayman जीटी4 आरएस भारत में पेश हुई

2021 में भारत में लॉन्च किया गया Caymanजीटी4 आरएस भारत में सबसे महंगा और सबसे शक्तिशाली 718 Cayman पर आधारित है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 25, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कार के जुनूनी लोगों के लिए, 2023 पोर्श 718 Cayman जीटी4 आरएस कंपनी की ओर से सिर्फ एक और रोमांचक मॉडल नहीं है, यह सीरीज़ में पहला मॉडल है जिसे बहुप्रतीक्षित आरएस ट्रीटमेंट मिला है, जिससे यह और भी अधिक ध्यान आकर्षित करती है. पोर्श 718 Cayman जीटी4 आरएस को पिछले साल ₹2.54 करोड़ की (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया गया था. RS बैज के साथ यह कार और भी अधिक शक्तिशाली इंजन, कम वजन, और तेज गति से लैस है जो हमने इसके पिछले मॉडलों के साथ देखा है. यह उन लोगों के लिए एक अविश्वसनीय विकल्प है जो शानदार ड्राइविंग रोमांच का अनुभव करना चाहते हैं.

    यह भी पढ़ें: ए आर रहमान की बेटियों ने खरीदी नई पोर्श टायकान इलेक्ट्रिक कार, संगीतकार ने यूं दी बधाई

    Porsche

    718 प्लेटफॉर्म पर निर्मित यह एक उच्च प्रदर्शन वाली स्पोर्ट्स कार है, जो 4.0 लीटर, फ्लैट-सिक्स इंजन के साथ 493 बीएचपी ताकत और 450 एनएम का टॉर्क पैदा करती है और केवल 3.4 सेकंड के 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने के दावे के साथ आती है.मैनुअल ट्रांसमिशन और सीमित-स्लिप अंतर उस शक्ति को अधिकतम कर्षण और चपलता के लिए पिछले पहियों पर शिफ्ट करते हैं, जबकि एडजेस्टबल सस्पेंशन और ब्रेक सटीक हैंडलिंग प्रदान करते हैं.

    Cayman

    अंदर की बात करें तो लो-स्लंग कैबिन सहायक सीटों, एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है. पोर्श 718 Cayman जीटी4 आरएस न केवल एक शानदार स्पोर्ट्स कार है, बल्कि ऐसी चीज़ों के साथ आती है, जिस पर किसी भी मोटर वाहन उत्साही को गर्व होगा.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on January 25, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें