लॉगिन

उत्पादन के लिए तैयार निसान मैग्नाइट सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को पहली बार देखा गया

एसयूवी के कॉन्सेप्ट वर्ज़न को पहली बार औपचारिक तरीके से दिखाए जाने के बाद हाल ही में कार का बीच का वेरिएंट देखा गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स


    निसान मैग्नाइट को पिछले सप्ताह दुनिया में पहली बार दिखाया गया था और अब इसकी उत्पादन के लिए तैयार मॉडल की लीक हुई छवि ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. स्पाई शॉट मैग्नाइट के सामने के हिस्से को बहुत विस्तार से दिखाता है. निसान की नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी भारत के लिए ब्रांड का अगला बड़ा मॉडल है और यह एक बेहद लोकप्रिय सेग्मेंट में मुकाबला करेगी. कोरोनोवायरस महामारी और उसके बाद लगे लॉकडाउन के कारण इस साल त्योहारी सीजन में होने वाले कार के लॉन्च को टाल कर 2021 में रखा गया है.

    f7k53pg

    कॉन्सेप्ट वर्जन की तरह कार के टॉप-एंड मॉडल पर L- आकार के DRLs भी मिलेंगे.

    लीक की गई इमेज में कार के हेडलैम्प्स दिख रहे हैं जबकि बम्पर पर L आकार के गार्निश ने LED DRLs जगह ली है जो कि कॉन्सेप्ट मॉडल पर आए थे. काले रंग की बड़ी प्लास्टिक ग्रिल के चारों ओर क्रोम है, जबकि बम्पर भी आकर्षक है. यह संभावना है कि यह छवि 2021 निसान मैग्नाइट के बीच के वेरिएंट की है. ऊंचे मॉडल के बम्पर पर अधिक क्रोम के साथ प्रोजेक्टर लेंस और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट भी मिलने की संभावना है. कॉन्सेप्ट वर्जन की तरह कार के टॉप-एंड मॉडल पर L- आकार के DRLs भी मिलेंगे.

    यह भी पढ़ें: निसान मैगनाइट सबकॉम्पैक्ट SUV कॉन्सेप्ट से हटा पर्दा, भारत में लॉन्च 2021 तक

    36i16jr8

    निसान ने खुलासा किया है कि मैग्नाइट को फीचर से लोड किया जाएगा

    इस लीक हुई फोटो में केबिन तो नहीं दिखा, लेकिन निसान ने खुलासा किया है कि मैग्नाइट को फीचर से लोड किया जाएगा और यह चार एयरबैग, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा व्यू, क्रूज़ कंट्रोल और कनेक्टेड कार तकनीक के साथ आएगी. इंजन के विकल्पों में Renault Triber से लिए गए 1.0 लीटर पेट्रोल को शामिल किए जाने की उम्मीद है, जो लगभग 71 बीएचपी ताकत देता है, जबकि एक 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल भी आ सकता है जो 99 बीएचपी बनाता है. इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिल सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें