लॉगिन

जल्द आने वाली नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 दो नए रंगों में नज़र आई

उत्पादन के लिए तैयार रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को दो नए रंगों में देखा गया है - एक गहरा मैटेलिक बॉटल ग्रीन शेड और दूसरा डुअल-टोन, मैटेलिक ग्रे और ब्लैक.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के नए मॉडल को फिर से परीक्षण करते हुए देखा गया है, और इस बार हमें कुछ उत्पादन के लिए तैयार मॉडल देखने को मिले हैं जिनमें सभी बैजिंग और स्टिकर लगे हैं. जासूसी तस्वीरों में मोटरसाइकिल के दो नए रंग विकल्प भी दिख रहे हैं, जिसमें कॉपर पिनस्ट्राप्स से लैस एक गहरा मैटेलिक बोतल ग्रीन शेड शामिल है, जो सिंगल-सीट मॉडल के साथ विशेष रूप से अच्छा दिख रहा है. दूसरी मोटरसाइकिल काले रंग में 'रॉयल ​​एनफील्ड' लोगो के साथ डुअल-टोन, मैटेलिक ग्रे और ब्लैक रंग में है.

    a371ebio

    नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 कंपनी के नए मॉड्यूलर जे प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है.

    रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को हरे मॉडल में ब्रश्ड सिल्वर पहिये और स्पोक, एक काला फ्रेम, क्रोम बेजल के साथ एक छोटी गोल टेललाइट, और हेडलैम्प और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के आसपास काफी क्रोम के साथ देखा जा सकता है. बाइक में डार्क ब्राउन सिंगल सैडल स्टाइल सीट भी लगी है. ड्यूल-टोन मॉडल भी ऐसा ही है, पहियों को छोड़कर, जिन्हें मैट ब्लैक में बनाया गया है, साथ ही, इसमें काली टू-पीस सीटें भी मिलती हैं.

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650, कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की कीमतों में हुई ₹ 6,809 तक की बढ़ोतरी

    नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 कंपनी के नए मॉड्यूलर जे प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है, जिसपर मिटीओर 350 बनी है. इसकी वजह से बाइक की पहले से बेहतर हैंडलिंग और सवारी देने की संभावना है. नए 349 सीसी सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन को फ्यूल इंजेक्शन और एक नया काउंटर बैलेंसर मिलता है जो वाइब्रेशन कम करता है. यह मिटीओर 350 पर 6,100 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर भी यही आंकड़े मिल सकते हैं.

    तस्वीरें: GaadiWaadi

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें