लॉगिन

रैपिडो बाइक टैक्सी ने रेंटल सेवाओं की शुरुआत की

बेंगलुरु, दिल्ली-एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता और जयपुर में मल्टी-पॉइंट ट्रिप के लिए रैपिडो रेंटल सेवा की पेशकश की गई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बाइक टैक्सी प्लेटफॉर्म रॅपिडो ने छह भारतीय शहरों, बेंगलुरु, दिल्ली-एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता और जयपुर में रैपिडो रेंटल सेवा शुरू करने की घोषणा की है. टू-व्हीलर बाइक टैक्सी रेंटल का लक्ष्य उन ग्राहकों को सेवा देना है, जिन्हें कई स्थानों पर अलग-अलग काम पूरे करने हैं. इससे वह कई बुकिंग करने और हर बार टैक्सी का इंतजार करने से बच जाएंगे. रैपिडो रेंटल सेवा के तहत, 1 घंटे, 2 घंटे, 3 घंटे, 4 घंटे और 6 घंटे की अवधि के लिए बाइक टैक्सी बुक की जा सकती है, और यात्रा के दौरान ग्राहक के साथ एक समर्पित कैप्टन (रैपिडो ड्राइवर पार्टनर) रहेगा.

    hvlaqsfk

    रैपिडो रेंटल में 1 घंटे से लेकर 6 घंटे के लिए बाइक टैक्सी बुक की जा सकती है. 

    रैपिडो रेंटल के लॉन्च पर, रैपिडो के सह-संस्थापक, अरविंद संका ने कहा, "पिछले महीनों में, हमने ग्राहकों, विशेष रूप से हमारे नियमित ग्राहकों के बीच कई जगह जाने वाली, सस्ती और आसानी से मिलने वाली सवारी की बढ़ती आवश्यकता पर ध्यान दिया है. रैपिडो रेंटल से हम ऐसे ग्राहकों की ज़रूरत को पूरा करते हैं जिनके पास एक ही दिन में कई काम करने को होते हैं. यह एक स्थानीय दुकान से कुछ चीजों को चुनने के लिए एक छोटी रोक या घर ढूंढने जैसे बढ़े स्टॉप हो सकते हैं. हम अपने ग्राहकों और कप्तानों के लिए एक बेहतर अनुभव देने की उम्मीद करते हैं."

    यह भी पढ़ें: रैपिडो ने मुंबई में बाइक टैक्सी सर्विस की शुरूआत की, किराया ऑटो से काफी कम

    हर कैप्टन (रैपिडो ड्राइवर पार्टनर) इस सेवा को दे पाएगा. पैकेज 1 घंटे के किराये के लिए रु 99 से शुरू होते हैं और 6 घंटे के किराये के लिए रु 599 तक जाते हैं, जिसकी दूरी 60-60 किमी है. सीमा से अधिक उपयोग पर रु 10 प्रति किलोमीटर शुल्क लिया जाएगा. कंपनी के अनुसार, रैपिडो रेंटल की कल्पना सामान्य जीवन के फिर से शुरू होने और एक दिन में घर से बाहर अपने सारे कार्यों को पूरा करने के इच्छुक लोगों को देखते हुए हुई.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें