लॉगिन

लॉन्च से पहले रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं

रॉयल एनफील्ड आने वाले महीनों में हंटर 350 लॉन्च करने के लिए तैयार है, और इसकी सबसे सस्ती मोटरसाइकिल की तस्वीरें लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक हो गई हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 14, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड अपनी सबसे सुलभ मोटरसाइकिल को बाजार में पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे हंटर 350 कहा जाता है, इसका कोडनेम J1C1 है, मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड के जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित है, जो मीटीओर 350 और क्लासिक 350 को भी रेखांकित करता है. बाइक इन दोनों के समान 349 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन का उपयोग करेगी, जो 6,100 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम उत्पन्न करती है.

    q84tij98बाइक के रेट्रो लुक को राउंड टेल लैंप और टर्न इंडिकेटर्स के साथ पूरा किया गया है

    लुक्स की बात करें तो बाइक में रेट्रो थीम है जो ब्रांड का पर्याय है. मोटरसाइकिल में हेडलैंप, मिरर, टेल लैंप और यहां तक ​​कि टर्न इंडिकेटर्स जैसे कई गोल तत्व मिलते हैं. रेट्रो थीम को पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल में गोल आकार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी हो सकता है. हालांकि, लागत को कंट्रोल में रखने के लिए ब्लूटूथ-सक्षम ट्रिपर नेविगेशन पॉड केवल एक विकल्प के रूप में उपलब्ध हो सकता है, क्योंकि इससे कंपनी को वैश्विक सेमीकंडक्टर चिप की कमी के बीच समय पर डिलेवरी पूरी करने में मदद मिलेगी.

    e1nvioiहो सकता है कि हंटर 350 में ब्लूटूथ-सक्षम ट्रिपर नेविगेशन पॉड न हो, जो निचले एडिशन पर एक मानक फिटमेंट के रूप में है

    ईंधन टैंक के पीछे मोटरसाइकिल पर वन पीस में सीट दी गई है, बाइक में सीट को इस तरह से सेट किया गया है कि मोटरसाइकिल चलाने वाले और पीछे बैठने वाले की ऊंचाई में ज्यादा अंतर नहीं रह जाता है, जो इसे एक स्पोर्टी सिल्हूट देता है. मोटरसाइकिल को जे-प्लेटफ़ॉर्म बाइक्स के स्पोर्टियर सिबलिंग के रूप में देखा जा सकता है, और ऐसी खबरें हैं कि इसे आगामी बुलेट 350 से भी नीचे रखा जाएगा,जिससे यह ब्रांड की सबसे सुलभ पेशकश बन जाएगी. ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरें बाइक को अलॉय व्हील्स के साथ दिखाती हैं, हालांकि यह भी खबरें है कि एक लोअर वेरिएंट बनाने की प्रक्रिया में हो सकता है, और इससे भी कम शुरुआती कीमत हासिल करने के लिए स्पोक व्हील्स और कम कलर ऑप्शन के साथ आ सकती है.

    यह भी पढ़ें: दोपहिया वाहन बिक्री मई 2022: रॉयल एनफील्ड ने मई में दर्ज की 133 प्रतिशत की बड़ी वृद्धि

    मोटरसाइकिल के जुलाई के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है, और डिलेवरी अगस्त 2022 तक शुरू हो सकती है. हंटर 350 की कीमत लगभग रु.1.50 लाख के आसपास होने की उम्मीद है, और कई खरीदारों को आकर्षित करेगी जो 110 से 150 सीसी कम्यूटर मोटरसाइकिल में अपग्रेड कर रहे हैं.
     
    Calendar-icon

    Last Updated on June 14, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें