लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने TCX के साथ मिलकर लॉन्च किए नए राइडिंग बूट्स

दोनों ब्रांडों ने पांच अलग-अलग उत्पाद लॉन्च किए हैं जो सीई प्रमाणित हैं, और इसमें फुल-लेंथ राइडिंग बूट्स और राइडिंग स्नीकर्स दोनों शामिल हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने सीई सर्टिफाइड सुरक्षा राइडिंग और लाइफस्टाइल जूते पेश करने के लिए टीसीएक्स के साथ सहयोग करने की घोषणा की है. रॉयल एनफील्ड का कहना है टीसीएक्स के साथ साझेदारी करके ब्रांड का उद्देश्य आसान राइडिंग और लाइफस्टाइल जूतों की एक विशेष रेंज लाना है, जो कड़े सुरक्षा परीक्षण पास कर चुके हैं और सवारों को एक सुरक्षित और बेहतर राइडिंग अनुभव देते हैं. रॉयल एनफील्ड x टीसीएक्स कलेक्शन में पुरुषों और महिलाओं दोनों की कई जरूरतों को पूरा करने वाले पांच अलग-अलग विकल्प शामिल हैं.

    fp8sbveg

    काबो डब्ल्यूपी राइडिंग स्नीकर्स की कीमत ₹ 8,500 है, और ये काले और ऑलिव रंगों में उपलब्ध हैं.

    स्टेल्वियो WP फुल-लेंथ वाटरप्रूफ एडवेंचर राइडिंग बूट्स हैं और इनकी कीमत ₹ 21,000 है. ये जूते फुल-ग्रेन लेदर से बने हैं जिन्हें सबसे कठिन परिस्थितियों में प्रदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. घुटने की लंबाई के जूते सीई प्रमाणित हैं जो अंदर एक सुरक्षात्मक शिन गार्ड के साथ हैं, और टी-ड्राई वॉटरप्रूफ कवच और अतिरिक्त कसने वाली पट्टियों से लैस हैं. यह बूट हर मौसम में सवारी करने के लिए उपयुक्त है, और काले और भूरे रंग में उपलब्ध हैं.

    स्टेल्वियो मिड-राइज WP राइडिंग बूट्स फुल-लेंथ मॉडल के शॉर्ट बूट्स डिज़ाइन हैं, और ये लेदर फिनिश, टी-ड्राई वाटरप्रूफ लाइनिंग के साथ-साथ इंटीग्रेटेड पीयू इंसर्ट और रीइन्फोर्समेंट से लैस हैं जो चोट से सुरक्षा देते हैं. इन जूतों की कीमत ₹ 18,000 है और ये काले और भूरे रंग में उपलब्ध हैं.

     यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड ने राइडिंग जैकेट के लिए 'मेक इट योर' कार्यक्रम शुरु किया

    काबो डब्ल्यूपी आधुनिक स्टाइल के राइडिंग स्नीकर्स हैं जो पूरे दिन आराम देते हैं, और सड़क पर सवारों को सुरक्षित भी रखते हैं. ये बूट ग्रेन लेदर के साथ आते हैं और इनमें वैक्स फिनिश है. इन राइडिंग स्नीकर्स की कीमत ₹ 8,500 है, और ये काले और ऑलिव रंगों में उपलब्ध हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें