लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने राइडिंग जैकेट के लिए 'मेक इट योर' कार्यक्रम शुरु किया

रॉयल एनफील्ड का कहना है कि यह भारत में टू-व्हीलर सेगमेंट में लोकप्रिय 'मेक इट योर' कस्टमाइजेशन प्रोग्राम अपनी तरह की पहली पहल है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड की 'मेक इट योर' पहल काफी लोकप्रिय है और कंपनी अपनी मोटरसाइकिलों के अलावा हेलमेट और टी-शर्ट पर भी कस्टमाइजेशन के विकल्प देती है. अब, रॉयल एनफील्ड ने घोषणा की है कि उसकी राइडिंग जैकेट्स की रेंज को भी 'मेक इट योर' कस्टमाइजेशन प्रोग्राम में शामिल किया जाएगा. मोटरसाइकिल और राइडिंग के शौकीन अब ऑनलाइन माध्यम से राइडिंग जैकेट्स को कस्टमाइज़ और खरीद सकते हैं. इसमें चुनने के लिए रंगों, लाइनरों और आर्मर्स के कई विकलप दिए गए हैं. प्लेटफ़ॉर्म राइडिंग जैकेट्स में विंटर और रेन लाइनर्स जोड़ने का विकल्प भी देता है.

    qi5ttle4

    इच्छुक ग्राहक छाती, कंधों और पीठ के लिए कवच जोड़ सकते हैं.

    पुनीत सूद, नेशनल बिजनेस हेड - नॉर्थ एंड वेस्ट इंडिया और ग्लोबल बिजनेस हेड - अपैरल, रॉयल एनफील्ड ने कहा, "रॉयल एनफील्ड हमेशा अपने ग्राहकों के लिए बढ़िया अनुभव देने की दिशा में काम करती है चाहे हो मोटरसाइकिल हो या गियर. हम अपने ग्राहकों की सुनते हैं जो लगातार हमारे साथ जुड़े हुए है और हमें प्रतिक्रिया देते हैं. मोटरसाइकिल, हेलमेट और टी-शर्ट की रेंज के लिए हमारी एमआईवाई पहल को जबरदस्त मिलने के बाद, हमने फैसला किया कि अब समय आ गया है कि हम इसे अपनी राइडिंग जैकेट की रेंज पर भी ले आंए. सवार अक्सर ऐसी राइडिंग जैकेट खरीदने के लिए मजबूर होते हैं जो उनकी जरूरतों को पूरा नही करती. यह पहल अब उनको न केवल नई जैकेट बनाने का अवसर देती है बल्कि वह अपने मौजूदा जैकेटों को भी अपग्रेड कर सकते हैं."

    यह भी पढ़ें: रिव्यू: 2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350

    3ohsqcmo

    कंपनी के मुताबिक जैकेट वैश्विक सुरक्षा मानदंडों को पूरा करती हैं.

     MIY राइडिंग जैकेट प्रोग्राम के तहत, सुरक्षा को सबसे आगे रखते हुए, इच्छुक ग्राहक छाती, कंधों और पीठ के लिए कवच जोड़ सकते हैं. इसमें उनके पास नॉक्स और डी30 कवच के बीच चुनने का विकल्प है. कंपनी का कहना है कि वह जल्द ही अपनी डीलरशिप स्टोर पर हेलमेट, टी-शर्ट और राइडिंग जैकेट पर MIY की पेशकश करने का इरादा रखती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें