लॉगिन

रॉयल एनफील्ड अर्बन क्रूज़र टैस्टिंग करते हुए दिखी, हो सकती है नई हंटर 350

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की मॉडर्न-रेट्रो स्टाइल के साथ एक शहरी क्रूजर होने की अफवाह है और इसके मीटिओर 350 के प्लेटफॉर्म पर बनाए जाने की संभावना है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड अपने नए प्लेटफॉर्म पर आधारित कई नई मोटरसाइकिलें पेश करने की तैयारी कर रही है. जबकि मीटिओर 350 इस प्लेटफॉर्म पर बना पहली मोटरसाइकिल है, कंपनी अब इसी पर एक शहरी क्रूजर भी तैयार कर रही है. ताज़ा स्पाई शॉट्स निश्चित रूप से इसी का संकेत देते हैं और आगामी मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड हंटर 350 हो सकती है. हालांकि अभी तक इस पर कोई आधिकारिक शब्द नहीं है, तस्वीरों से हमें एक झलक मिलती है कि हम पेशकश से क्या उम्मीद कर सकते हैं.

    ah5sp4j

    रॉयल एनफील्ड हंटर 350 निर्माता की ओर से आने वाली सबसे सस्ती मोटरसाइकिलों में से एक होगी.

    आगामी रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में गोल हेडलैंप, टर्न इंडिकेटर, रियरव्यू मिरर और टेललाइट सहित मॉडर्न-रेट्रो तत्व मिलने की उम्मीद है. पारंपरिक बल्बों के साथ हुए मॉडल की इन में से अधिकांश पार्ट्स की मीटिओर 350 के साथ साझा करने की संभावना है. हालांकि बड़ा बदलाव सिंगल-पीस सीट और क्रॉप्ड फेंडर है, जैसा कि टेस्ट बाइक में देखा जा सकता है. अन्य फीचर्स में फ्लैट हैंडलबार, अलॉय व्हील, फोर्क गेटर और उटा हुआ एग्ज़ॉस्ट देखे जा सकते हैं.

    ताकत उसी 349 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन से आने की संभावना है जो मीटिओर 350 पर लगा है. मोटर 20.2 बीएचपी और 27 एनएम पीक टॉर्क बनाता है और इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे डुअल शॉक्स शामिल हैं, साथ ही एबीएस के साथ डुअल डिस्क ब्रेक भी स्टैंडर्ड होंगे.

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड हिमालयन का नया वेरिएंट परीक्षण के समय दिखा, जानें इसके बारे में

    रॉयल एनफील्ड हंटर 350 निर्माता की ओर से आने वाली सबसे सस्ती मोटरसाइकिलों में से एक होगी. यहां सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ट्रिपर नेविगेशन डिस्प्ले पॉड भी मिलने की संभावना है. इस बीच, रॉयल एनफील्ड इस साल के अंत में नई पीढ़ी की क्लासिक 350 पेश करने के लिए कमर कस रही है जो त्योहारी सीजन के आसपास आएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें