लॉगिन

हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक एडिशन हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 77,430 से शुरू

हीरो मोटोकॉर्प के अनुसार, नई हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवस ब्लैक एडिशन 60-68 किमी/लीटर की सर्वश्रेष्ठ-इन-सेगमेंट माइलेज के साथ आती है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 26, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने सुपर स्प्लेंडर कैनवस ब्लैक एडिशन लॉन्च किया है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत रु.77,430 से शुरू होती है. ड्रम ब्रेक वैरिएंट के लिए  जबकि डिस्क ब्रेक वैरिएंट की कीमत रु. 81,330 है. हीरो मोटोकॉर्प के अनुसार, नई हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवस ब्लैक एडिशन 60-68 किमी/लीटर का सेग्मेंट में सर्वश्रेष्ठ-माइलेज देती है और साथ ही 13 प्रतिशत बढ़ी हुई ईंधन दक्षता प्रदान करती है. सुपर स्प्लेंडर कैनवस ब्लैक एडिशन डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर और साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ जैसे नए फीचर्स से भी युक्त है. बाइक पांच साल की वारंटी और अपडेटेड स्टाइल के साथ भी आती है, जैसा कि नाम से पता चलता है, इसे ऑल-ब्लैक बॉडी कलर में फिनिश दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: हीरो Xpulse 200 4V रैली एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 1.52 लाख

    pikilk8g
    नई हीरो सुपर स्प्लेंडर डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर और साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ जैसे नए फीचर्स से भी लैस है

    हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, "स्प्लेंडर फैमिली देश में सबसे लोकप्रिय और भरोसेमंद मोटरसाइकिल ब्रांड है. कैनवस ब्लैक एडिशन सुपर स्प्लेंडर 125 के प्रीमियम प्रस्ताव को बढ़ाने के लिए बनाया गया है, एक स्टाइलिश और तकनीकी रूप से उन्नत मॉडल में आधुनिक फीचर्स जोड़कर इसे और बेहतर किया गया है. यह नई मोटरसाइकिल सुपर स्प्लेंडर के आकर्षण को बढ़ाएगी, साथ ही ग्राहकों को कस्टम ग्राफिक्स के माध्यम से अपनी व्यक्तिगत शैली को व्यक्त करने में सक्षम करेगी."

    नई सुपर स्प्लेंडर कैनवास 125cc, एयर-कूल्ड, फोर-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 7,500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम पीक टॉर्क देती है. इसमें एडवांस्ड प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, वेट मल्टी प्लेट क्लच और नया फाइव-स्पीड गियरबॉक्स भी है. यह फ्रंट टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर फाइव-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर के साथ भी आती है. इसके अलावा, यह बेहतर हैंडलिंग के लिए डिस्क ब्रेक और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के विकल्प के साथ पेश की गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें