carandbike logo

नेपोली ब्लैक और सैटिन मैट फ़िनिश में स्कॉर्पियो-एन को देख प्रभावित हुए आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा ने नेपोली ब्लैक और सैटिन मैट फ़िनिश में तैयार की गई स्कॉर्पियो-एन की एक तस्वीर साझा करके उसकी प्रशंसा की है.

नेपोली ब्लैक और सैटिन मैट फ़िनिश में स्कॉर्पियो-एन को देख प्रभावित हुए आनंद महिंद्रा expand फोटो देखें

हाल ही में लॉन्च हुई स्कॉर्पियो-एन लॉन्च के बाद से ही लोगों की पसंदीदा एसयूवी बनी रही है. सबसे अधिक बुक किए गए मॉडलों में से एक बनने से लेकर लंबे वेटिंग पीरियड तक एसयूवी का नाम सबसे आगे है. हाल ही में महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा ने एक स्कॉर्पियो-एन की तस्वीर ट्वीट की, जहां एसयूवी के मालिक ने उसे एक अच्छे नेपोली ब्लैक और सैटिन मैट फ़िनिश करवाया था.

यह भी पढ़ें: महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की जबरदस्त मांग जारी, वेटिंग पीरीयड पहुंचा 2 साल

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा को यह परिवर्तन इतना खूबसूरत लगा कि उन्होंने SUV को "बैटमोबाइल की सबसे नज़दीकी चीज़" कहा. स्कॉर्पियो-एन का असली रंग नेपोली ब्लैक है और इसे सैटिन मैट प्रोटेक्शन फिल्म में रैप किया गया था. महिंद्रा एंड महिंद्रा के मुख्य डिजाइन अधिकारी प्रताप बोस के ट्वीट को देखकर आनंद महिंद्रा ने भी ट्वीट को रीट्वीट कर अपनी स्वीकृति दिखाई.

undefined

स्कॉर्पियो-एन को यूट्यूब पर शोकेस किया गया था. नई मैट पीएफएफ को दिल्ली एनसीआर स्थित रैपहोलिक्स द्वारा तैयार किया गया था और इसके मालिक को इसके लिए  ₹65,000 खर्च करने पड़े थी. महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को भारत में जुलाई 2022 में लॉन्च किया गया था. यह पेट्रोल 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ 200 बीएचपी ताकत पैदा करती है और डीजल 2.2-लीटर जो 172 बीएचपी की ताकत पैदा करती है. दोनों में या तो 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन या 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है. डीजल पावरट्रेन के साथ स्कॉर्पियो-एन में 4व्हील-ड्राइव सिस्टम भी देखा जा सकता है.

r9ummc88

जहां तक ​​इस मॉडिफिकेशन का सवाल है, ये काफी ग्रे एरिया में आती है. क्योंकि कारों के मॉडिफिकेशन को इन दिनों हल्के में नहीं लिया जा रहा है. अगर किसी कार का रंग बदल गया है तो उसका रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट में जिक्र करना होगा. इस मामले में मैट पीएफएफ एसयूवी के पूरे रंग को नहीं बदलती है और ठीक यही कारण है कि इस रैप को पूरी तरह से किसी भी अवैध संशोधन के रूप में नहीं माना जा सकता है.

स्कॉर्पियो-एन चार वेरिएंट- Z2, Z4, Z6 और टॉप-स्पेक Z8 में उपलब्ध है. Z2 को छोड़कर, Z4, Z6 और Z8 तीनों मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध हैं. कीमतें ₹11.99 लाख से शुरू होती हैं और ₹23.90 लाख (एक्स-शोरूम कीमत, नई दिल्ली) तक जाती है.
 

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.