लॉगिन

2022-23 के लिए सियाम के नए अध्यक्ष बने वॉल्वो आयशर के एमडी विनोद अग्रवाल

सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स (सियाम) ने विनोद अग्रवाल को 2022-23 के लिए अपना नया अध्यक्ष नियुक्त किया है. वह वर्तमान में वॉल्वो आयशर कमर्शियल व्हीकल्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ के रूप में कार्यरत हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 16, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स (सियाम) ने विनोद अग्रवाल को 2022-23 के लिए अपना नया अध्यक्ष नियुक्त किया है. वह वर्तमान में वॉल्वो आयशर कमर्शियल व्हीकल्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ के रूप में कार्यरत हैं. उन्होंने पहले सियाम के उपाध्यक्ष के रूप में कार्य किया था. वह अध्यक्ष के रूप में केनिची आयुकावा का स्थान लेंगे, जो मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के कार्यकारी उपाध्यक्ष और पूर्णकालिक निदेशक हैं.

    यह भी पढ़ें: 62वें सियाम वार्षिक सम्मेलन में बोले पीएम मोदी, "ग्रीन मोबिलिटी को बढ़ावा देना ही समय की मांग"

    सियाम के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के बाद, श्री अग्रवाल ने कहा, “भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग इस समय एक बहुत ही रोमांचक मोड़ पर है. उपभोक्ताओं को न केवल आधुनिक बल्कि सुरक्षित और पर्यावरण के अनुकूल वाहन प्रदान करने के लिए उद्योग तेजी से अपना रहा है. कनेक्टिविटी, ई-मोबिलिटी और वैकल्पिक ईंधन, जैसी अन्य तकनीकी प्रगति पर ध्यान केंद्रित कर रहा है. हम सरकार के आभारी हैं कि उन्होंने महत्वपूर्ण निवेश और इस उद्योग का आधुनिकीकरण करने वाली नीतियों के माध्यम से बुनियादी ढांचे में सुधार पर निरंतर ध्यान केंद्रित किया है. मैं सियाम के सदस्यों के साथ मिलकर काम करते हुए 'अमृत काल' के नए युग में योगदान करने के अवसर से अभिभूत हूं."

    hioqrt4o

    सियाम के सदस्यों ने शैलेश चंद्रा, एमडी, टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड और टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड को 2022-23 के लिए सियाम का उपाध्यक्ष चुना. सत्यकाम आर्य, सीईओ और एमडी, डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल्स को 2022-23 के लिए सियाम के कोषाध्यक्ष के रूप में चुना गया था. आज सियाम की वार्षिक आम बैठक के बाद आयोजित कार्यकारी समिति की बैठक के दौरान नए पदाधिकारियों का चुनाव किया गया.

    Calendar-icon

    Last Updated on September 16, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें