लॉगिन

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगा बेस्ट-इन-क्लास बूट स्पेस, कंपनी का दावा

बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप की पहली पेशकश सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर 30 लीटर के सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास बूट स्पेस के साथ आएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बेंगलुरू की इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी सिंपल एनर्जी ने घोषणा की है कि कंपनी के पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंपल वन में 30 लीटर का बूट स्पेस होगा. यह प्रीमियम स्कूटर सेगमेंट में सबसे बड़ा बूट स्पेस होगा, जो ग्राहक को पर्याप्त मात्रा में सामान रखने की जगह देगा. सिंपल एनर्जी ने अपने फास्ट चार्जर्स की भी घोषणा की है, जिन्हें सिंपल लूप कहा गया है. कंपनी के एक बयान में कहा गया है कि सिंपल लूप फास्ट चार्जर्स को पूरे भारत में तैनात किया जाएगा और कंपनी आने वाले महीनों में 300 से ज्यादा चार्जिंग स्टेशन लगाएगी.

    bf7iilug

    सिंपल वन का मुकाबला एथर 450X और ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर से होगा.

    सिंपल लूप चार्जर्स का उपयोग सभी प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर किया जा सकता है, और आगे चलकर, कंपनी का इरादा प्रमुख शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, रेस्तरां आदि के साथ साझेदारी करने का है, ताकि फास्ट चार्जर्स को उपयोग में आसान बनाया जा सके. सिंपल लूप में 60 सेकंड के अंतराल में 2.5 किमी की रेंज तक चार्ज करने की क्षमता है, जिससे यह ग्राहक के लिए एक सक्षम फास्ट चार्जिंग विकल्प बन जाएगा.

    सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर को कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान, गोवा, उत्तर प्रदेश, गुजरात और पंजाब में एक साथ लॉन्च किया जाएगा. भारत भर के ग्राहक 15 अगस्त, 2021 से सिंपल वन को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. हर राज्य में जहां सिंपल वन उपलब्ध होगा, वहां कम से कम एक अनुभव केंद्र होगा, जबकि बाकी फ्रैंचाइज़ी मॉडल पर होगा.

    यह भी पढ़ें: देश में 15 अगस्त को शुरू होगी सिंपल ऐनर्जी की पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग

    सिंपल वन एक हाई-स्पीड, प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा और इसका सीधा मुकाबला एथर 450X, साथ ही ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर से होगा. इसमें 4.8 kWh लिथियम-आयन बैटरी होगी जो 240 किमी रेंज का दावा करती है. अधिकतम गति लगभग 100 किमी प्रति घंटा होगी, और 0 से 50 किमी प्रति घंटे की गति केवल 3.6 सेकंड में पकड़ी जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें