carandbike logo

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रोडक्शन जनवरी में होगा शुरू

सिंपल एनर्जी ने यह भी घोषणा की कि वह 19 जनवरी, 2023 को अपनी नए प्रोडक्शन प्लांट, सिंपल विजन 1.0 का उद्घाटन करेगी.

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रोडक्शन जनवरी में होगा शुरू expand फोटो देखें

सिंपल एनर्जी ने घोषणा की है कि वह सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर के पेश होने के साथ जनवरी 2023 से प्रोडक्शन ऑपरेशन शुरू करेगी. कंपनी ने कहा कि वह 19 जनवरी, 2023 को सिंपल विजन 1.0 नाम की अपने नए प्रोडक्शन प्लांट का आधिकारिक तौर पर उद्घाटन करेगी. कंपनी ने पहले खुलासा किया था कि वह 2023 की शुरुआत में अपने स्कूटर की ग्राहक डिलेवरी शुरू करने का इरादा रखती है.

यह भी पढ़ें: 2023 की पहली तिमाही में शुरू होगी सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलेवरी

इस घोषणा पर सिंपल एनर्जी के संस्थापक और सीईओ सुहास राजकुमार ने कहा, "हम आधिकारिक तौर पर योजना से क्रियान्वयन, प्रोटोटाइप से प्रोडक्शन और सपनों से वास्तविकता की ओर बढ़ रहे हैं. प्रयास अब एक बड़े विजन, सिंपल विजन 1.0 में आकार ले रहे हैं. सिंपल वन पर बेहतर इंजीनियरिंग और कठोर आरएंडडी के साथ, हम बेहतरीन गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रिक वाहनों को लाने की उम्मीद करते हैं जो ग्रीन मोबिलिटी को तेज और आसान बना देंगे. हम इस जनवरी 2023 में प्रोडक्शन की यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हैं.”

Simple

सिंपल एनर्जी ने मूल रूप से अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर 2021 में लॉन्च किया था, जिसमें कंपनी को सुरक्षा संबंधी मुद्दों के कारण देरी का सामना करना पड़ा था. कंपनी ने मूल रूप से अगस्त 2021 में प्री-बुकिंग स्वीकार करना शुरू किया था.

तमिलनाडु के होसुर में 2 लाख वर्ग फीट में फैले नए प्लांट को ₹100 करोड़ से अधिक के निवेश से बनाया जा रहा है. सिंपल एनर्जी का कहना है कि इस प्लांट में प्रति वर्ष 10 लाख वाहन तैयार करने की क्षमता होगी और कंपनी के मालिकाना इलेक्ट्रिक मोटर्स के निर्माण के लिए एक समर्पित लाइन भी होगी. सिंपल एनर्जी का कहना है कि उसका नया कारखाना इस क्षेत्र में 700 से अधिक लेवरों को रोजगार के अवसर प्रदान करेगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.