लॉगिन

स्कोडा ऑटो इंडिया ने पेश किया डिजिटल बिक्री का नया प्लैटफॉर्म

मायस्कोडा एप्लिकेशन की मदद से स्कोडा ने सिंगल विंडो इंटरफेस मुहैया कराया है जिसमें दिलचस्पी रखने वाले ग्राहकों और ब्रांड के बीच संपर्क बनाया जा सकेगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने डिजिटल प्लैटफॉर्म के ज़रिए इस साल की शुरुआत में बिक्री शुरू की थी जिसे देशभर से ग्राहकों की काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और यही वजह है कि चेक गणराज्य की इस कंपनी ने कॉन्टेक्टलेस और डिजिटल बिक्री और खरीद को और व्यापक रूप दिया है. स्कोडा ऑटो इंडिया ने इस काम को और भी आकर्षक बनाते हुए एक प्रोग्राम डिज़ाइन और डेवेलप किया है जिसमें कोरोना वायरस महामारी के चलते ग्राहकों को घर से बाहर निकले बिना स्कोडा वाहन चुनने का बेहद आसान और झंझट रहित अनुभव मिलेगा. इस कार्यक्रम में ग्राहकों को लाइव सलाह दी जाएगी और उत्पाद को वर्चुअल तौर पर प्रस्तुत किया जाएगा. इसके लिए ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग करनी होगी.

    skoda digital showroom live tourमायस्कोडा एप्लिकेशन की मदद से ग्राहकों और ब्रांड के बीच संपर्क बनाया जा सकेगा

    स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर ज़ैक हॉलिस ने इस कार्यक्रम पर बात करते हुए बताया कि, “स्कोडा ऑटो कॉन्टेक्टलेस प्रोग्राम हमारे ग्राहकों से जुड़ने के लिए तकनीक का रास्ता अपनाने के वादे को दर्शाता है. इसमें ग्राहकों को बिना किसी समझौते के बिक्री और सर्विस का काम किया जाएगा जिससे कि इस महामारी विपरीत परिस्थिति में उनपर को संकट ना आए. हमारी ताज़ा पहल में ग्राहकों को घर बैठे उत्पादों की नई रेन्ज को देखने और परखने का मौका मिलेगा.”

    ये भी पढ़ें : स्कोडा रैपिड राइडर प्लस वेरिएंट भारत में किया गया लॉन्च, कीमत ₹ 7.99 लाख

    मायस्कोडा एप्लिकेशन की मदद से स्कोडा ऑटो इंडिया एक सिंगल विंडो इंटरफेस मुहैया कराएगी जिससे दिलचस्पी रखने वाले ग्राहकों और ब्रांड के बीच संपर्क बनाया जा सकेगा. बिक्री की पूरी प्रक्रिया को डिजिटल बनाने के लिए कंपनी का ये प्रयत्न आने वाले समय में काफी कारगर साबित होने वाला है. इस ऐप के ज़रिए स्कोडा ग्राहकों को नज़दीकी डीलरशिप, सर्विस अपॉइन्मेंट और उचित समय, सर्विस हिस्ट्री की जानकारी, कॉस्ट केल्कुलेटर, ऐक्सेसरीज़ की दुकान और बिल रिकॉर्ड की जानकारी मिलेगी. इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए स्कोडा ऑटो एआई तकनीक वाला चैट बॉट भी लेकर आई है जो पूरे समय ग्राहकों के सवालों का जवाब देने के लिए तैयार किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय स्कोडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें