लॉगिन

स्कोडा ऑटो इंडिया अगस्त 2021 तक भारत के 100 शहरों में दर्ज करेगी मौजूदगी

ताज़ा विस्तार नीति के हिसाब से स्कोडा 170 से ज़्यादा कस्टमर टचपॉइंट पर काम शुरू करेगी जिनमें सेल्स और आफ्टर सेल्स फैसिलिटीज़ शामिल हैं. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने ऐलान किया है कि अगस्त 2021 तक कंपनी की मौजूदगी देश के 100 से ज़्यादा शहरों में होगी. कंपनी का कहना है कि पिछले महीने कुशक कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च होने के साथ नेटवर्क में भी करीब 15 प्रतिशत का विस्तार हुआ था. ताज़ा विस्तार नीति के हिसाब से स्कोडा 170 से ज़्यादा कस्टमर टचपॉइंट पर काम शुरू करेगी जिनमें सेल्स और आफ्टर सेल्स फैसिलिटीज़ शामिल हैं. स्कोडा ने आगे बताया कि कुशक के लॉन्च के बाद कंपनी को स्कोडा डीलरशिप के लिए 200 आवेदन मिल चुके हैं, इनमें नए और पुराने आउटलेट्स शामिल हैं.

    2fmd2r24नई डीलरशिप पहले से देशभर 90 से ज़्यादा शहरों में मौजूद नेटवर्क को मज़बूत बनाएंगी

    स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, ज़ैक हॉलिस ने कहा कि, “मैं यह बताते हुए बहुत खुश हूं कि आने वाले कुछ महीनों में 100 से ज़्यादा शहरों में स्कोडा अपनी मौजूदगी दर्ज करेगी. स्कोडा ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव देना हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकताओं में एक है और कंपनी के नेटवर्क का विस्तार भी इन्हीं सबसे महत्वपूर्ण कार्यों में से एक है.”

    ये भी पढ़ें : फोक्सवैगन इंडिया ने सभी डीलरशिप के लिए पेश किया नया ब्रांड डिज़ाइन और लोगो

    कंपनी के नए बाज़ारों में सांगली, भीलवाड़ा, फरीदाबाद, पंचकुला, नवसारी, वापी, और हरदोई के अलावा टियर 1 और टियर 2 के शहर शामिल हैं. स्कोडा 2021 के अंत तक नई मिडसाइज़ सेडान लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है. नई डीलरशिप पहले से देशभर 90 से ज़्यादा शहरों में मौजूद नेटवर्क को मज़बूत बनाएंगी. इनमें पटियाला, सिरसा, गाजियाबाद, अलवर, अलीगढ़, सिलिगुड़ी, भावनगर, सतारा, अहमदनगर, बेलगाम, शिमोगा, कन्नूर, अलिप्पी, डिंडिगुल, करूर, नेल्लोर, भीमावरम और ऐसे ही कई टियर 2 और टियर 3 शहर शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय स्कोडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें