लॉगिन

फोक्सवैगन इंडिया ने सभी डीलरशिप के लिए पेश किया नया ब्रांड डिज़ाइन और लोगो

पहले पड़ाव में 30 टचपॉइंट्स को नई पहचान मिलेगी, वहीं बाकी के सभी आउटलेट्स को समान दो डायमेंशन वाला लोगो अगले कुछ हफ्तों में मिलेगा. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन ने भारत में कंपनी की 150 डीलरशिप पर नई ब्रांड डिज़ाइन और लोगो पेश कर दिए हैं. ब्रांड के नए लोगो को पहली बार 2019 फ्रैंकफर्ट मोटर शो में पेश किया गया था जिसके बाद 2020 ऑटो एक्सपो में इसे भारत में पहली बार शोकेस किया गया. कंपनी नए ब्रांड डिज़ाइन और लोगो को कई पड़ावों में बदलने वाली है जिसके पहले पड़ाव में 30 टचपॉइंट्स को नई पहचान मिलेगी, वहीं बाकी के सभी आउटलेट्स को समान दो डायमेंशन वाला लोगो अगले कुछ हफ्तों में मिलेगा.

    alnvcdl4इस बदलावा के साथ फोक्सवैगन अपनी सभी डीलरशिप को और ज़्यादा आकर्षक बनाना चाह रही है

    इसकी घोषणा करते हुए फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, आशीष गुप्ता ने बताया कि, "डीलरशिप पर नए ब्रांड डिज़ाइन में बदलाव भारत में फोक्सवैगन के नए दौर की शुरुआत है. नए ब्रांड डिज़ाइन और लोगो में बदलाव के साथ हमारा ग्राहकों को लक्ष्य 360-डिग्री अनुभव देना है जो सभी जगहों पर हमारे ग्राहकों को बहुत बहुत आकर्षक और आज के ज़माने का लगेगा."

    6pugthh8नया ब्रांड डिज़ाइन और लोगो भारत में टाइगुन लॉन्च करने से कुछ समय पहले पेश किया है

    इस बदलावा के साथ फोक्सवैगन अपनी सभी डीलरशिप को और ज़्यादा आकर्षक बनाना चाह रही है. इसके अलावा कंपनी अपने तमाम कर्मचारियों, सेल्समैन और सर्विस सलाहकारों को खास प्रशिक्षण दे रही है जिससे वो और भी ज़्यादा ग्राहक केंद्रित हो सकें. कंपनी ने सर्वोत्तम 2.0 भी पेश किया है जो ग्राहकों को पहले से ज़्यादा पारदर्शी खरीद और मालिकाना अनुभव देने का एक डिजिटल प्रयास है.

    ये भी पढ़ें : ऑडी इंडिया बाज़ार में पेश करेगी दो नए एंट्री-लेवल मॉडल

    कंपनी ने नया ब्रांड डिज़ाइन और लोगो भारत में टाइगुन लॉन्च करने से कुछ समय पहले पेश किया है. टाइगुन एसयूवी को MQB A0 IN प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है जिसे फोक्सवैगन इंडिया ने भारतीय सड़कों के हिसाब से तैयार किया है. आगामी टाइगुन एसयूवी फोक्सवैगन इंडिया की ओर से देश में अगला बड़ा लॉन्च है जिसकी बिक्री अगले कुछ महीनों में शुरू होने का अनुमान लगाया जा रहा है. कंपनी पिछले कुछ समय से लगतार इस 5-सीटर एसयूवी को देश में लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है और अब नई टाइगुन लॉन्च के लिए तैयार नज़र आ रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय फॉक्सवैगन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें