लॉगिन

स्कोडा कुशक की शुरुआती की कीमत में हुई Rs. 29,000 की बढ़ोतरी

स्कोडा कुशक का एक्टिव एमटी 1.0 लीटर टीएसआई बेस वेरिएंट अब महंगा हो गया है. कार के बाकी वेरिएंट्स की कीमतें नही बढ़ाई गई हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने कुशक के एंट्री-लेवल वेरिएंट की कीमत में रु 29,000 की बढ़ोतरी की है. कॉम्पैक्ट SUV का 1.0 लीटर TSI एक्टिव मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट अब भारत में रु 10.79 लाख, एक्स-शोरूम पर उपलब्ध होगा. कार के बाकी वेरिएंट्स की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. स्कोडा ने कीमत में वृद्धि का कारण नहीं बताया है, हालांकि, हमें लगता है कि यह मुख्य रूप से कच्चे माल की बढ़ती इनपुट लागत के कारण है हो सकता है. स्कोडा कुशक को मुख्य रूप से तीन ट्रिम्स में पेश किया जाता है - एक्टिव, एम्बिशन और स्टाइल. इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के आधार पर चुनने के लिए कार पर कुल 9 वेरिएंट हैं. कार की कीमतें रु 17.99 लाख तक जाती है.

    7toovq5g

    एसयूवी को भारत में जून 2021 में रु 10.50 लाख की शुरुआती की कीमत पर लॉन्च किया गया था.

    एसयूवी को भारत में जून 2021 में रु 10.50 लाख की शुरुआती की कीमत पर लॉन्च किया गया था. एसयूवी कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में चेक कार निर्माता की पहली कार है और इसे बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. कंपनी ने सितंबर 2021 में 10,000 बुकिंग मील का पत्थर पार कर लिया था. मांग को ध्यान में रखते हुए, स्कोडा ने 6 एयरबैग और टीपीएमएस भी हाल ही में कार पर पेश किए. स्टाइल ऑटोमैटिक 1.0 लीटर और 1.5 लीटर वेरिएंट्स में ₹ 40,000 की अतिरिक्त कीमत पर ये फीचर्स गिए गए.

    यह भी पढ़ें: स्कोडा स्लाविया के नए डिज़ाइन स्केच से कॉम्पैक्ट सेडान के कैबिन का ख़ुलासा हुआ

    स्कोडा कुशाक कंपनी की भारत 2.0 नीति के तहत पेश की जाने वाली पहली एसयूवी है. यह कंपनी का पहला मॉडल है जिसे भारत-विशिष्ट MQB-A0 IN प्लेटफॉर्म पर 95 प्रतिशत से अधिक स्थानीय पुर्ज़ों के साथ बनाया गया है.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 17, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें