लॉगिन

स्कोडा स्लाविया के नए डिज़ाइन स्केच से कॉम्पैक्ट सेडान के कैबिन का ख़ुलासा हुआ

नई कॉम्पैक्ट सेडान कंपनी के MQB A0-IN प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है जिसपर स्कोडा कुशाक कॉम्पैक्ट एसयूवी और वोक्सवैगन टाइगुन भी बनी हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने आगामी कॉम्पैक्ट सेडान स्लाविया के कैबिन के डिज़ाइन स्केच का खुलासा किया है. इनको देखकर आपको ब्रांड के कुछ अन्य मॉडलों की याद आ जाएगी. इनमें गोल ऐसी वेंट, एक अलग रंग में ट्रिम पट्टी और वर्डमार्क शामिल हैं. जो चीज हमें तुरंत दिखाई देती है वह है 10 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले और स्कोडा का कहना है कि यह एक टचस्क्रीन है. टचस्क्रीन डिस्प्ले के नीचे स्कोडा ग्रिल से मेल खाने वाली एक कैरेक्टर लाइन है. यह डिस्प्ले को चलाते समय हैंड-रेस्ट का भी काम करती है.

    mn7m7e7

    कंपनी 18 नवंबर 2021 को भारत से नई कॉम्पैक्ट सेडान दुनिया के सामने पेश करेगी.

    स्टीयरिंग व्हील के पीछे एक नज़र से पता चलता है कि स्लाविया एक वर्चुअल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आएगी. हाालंकि VW ग्रुप इसे वर्चुअल कॉकपिट कहना पसंद करता है. हमने स्लाविया के प्रोटोटाइप को चलाकर देखा है और आपको इसके आयामों के बारे में बताया है. हमने आपको यह भी बताया है कि स्लाविया का व्हीलबेस सेगमेंट में सबसे ज़्यादा है और इसका मूल रूप से मतलब है कि कार में पीछे की तरफ ज्यादा जगह है.

    यह भी पढ़ें: वैश्विक डेब्यू से पहले नई स्कोडा स्लाविया के डिज़ाइन स्कैच जारी, जल्द पेश होगी कार

    नई कॉम्पैक्ट सेडान कंपनी के कंपनी के MQB A0-IN प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है, जिसपर स्कोडा कुशाक कॉम्पैक्ट एसयूवी और फोक्सवैगन टाइगुन भी बनी है. नई स्कोडा स्लाविया मॉड्यूलर आर्किटेक्चर पर बनने वाली कंपनी की पहली सेडान होगी. कंपनी 18 नवंबर 2021 को भारत से नई कॉम्पैक्ट सेडान दुनिया के सामने पेश करेगी. स्लाविया 2022 की शुरुआत से ग्राहकों को मिलना शुरू होगी और इसका मुकाबला होंडा सिटी, ह्यून्दे वर्ना और मारुति सुज़ुकी सिआज़ जैसी कारों से होगा.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 9, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें