लॉगिन

स्कोडा कुशक के एक साल पूरा करने पर कंपनी ने एसयूवी के फीचर्स और कीमतों को अपडेट किया

इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, चेक कार निर्माता ने स्कोडा कुशाक को नए फीचर्स के साथ कीमतें बढ़ाकर अपडेट किया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 21, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने स्कोडा कुशाक कॉम्पैक्ट एसयूवी के लॉन्च के साथ भारत में अपनी 2.0 की यात्रा शुरू की है, जिसे अब एक साल पूरा हो गया है, इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, चेक कार निर्माता ने स्कोडा कुशाक को नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है, लेकिन इसके साथ ही कंपनी ने अपने वाहन पर पैसे भी बढ़ा दिये हैं. स्कोडा कुशाक लॉन्च के समय से तुलना करें तो अब अधिक फीचर्स के साथ उपलब्ध है. स्कोडा कुशाक कॉम्पैक्ट एसयूवी को मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स विकल्पों में दो टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है और यह ह्यून्दे क्रेटा, किआ सेल्टॉस, फोक्सवैगन टाइगुन, एमजी एस्टोर, साथ ही आगामी टोयोटा अर्बन क्रूजर हाय राइडर और हाल ही में पेश की गई मारुति सुजुकी ग्रांड विटारा को टक्कर देगी.

    d8nigbb8स्कोडा कुशाक कॉम्पैक्ट एसयूवी को केबिन में एक नया हेडलाइनर और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीएमपीएस) मानक के रूप में मिलता है

    वेरिएंट एमटी कीमत एटी कीमत
    एक्टिव 1.0 TSI रु. 11.29 लाख रु. 14.59 लाख
    एम्बिशन क्लासिक 1.0 TSI रु.. 12.79 लाख रु. 14.09 लाख
    एम्बिशन 1.0 TSI रु.. 12.99 लाख रु. 14.59 लाख
    स्टाइल 1.0 TSI NSR रु.15.09 लाख N/A
    स्टाइल 1.0 TSI रु. 15.29 लाख रु. 16.09 लाख
    स्टाइल 1.5 TSI रु. 17.19 lakh Rs. 17.79 lakh
    मोंटे कार्लो 1.0 TSI रु.. 15.99 lakh Rs. 17.69 lakh
    मोंटे कार्लो 1.5 TSI रु. 17.89 लाख Rs. 19.49 lakh

    स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, ज़ैक हॉलिस ने कहा, “कुशाक भारत 2.0 रणनीति का पहला और सफल उत्पाद है, और एक साल बाद, इसने स्कोडा ऑटो इंडिया की बिक्री बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई है वो भी खुश और संतुष्ट ग्राहकों के साथ. हमारे ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण के अनुरूप, हम इस खुशी के मौके पर कुशाक में इस कई अपडेट पेश कर रहे हैं जो उपयोगकर्ता अनुभव को और बढ़ाते हैं.

    og48t55cचेक कार निर्माता ने स्कोडा कुशाक को नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है 

    स्कोडा कुशाक कॉम्पैक्ट एसयूवी को केबिन में एक नया हेडलाइनर और एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीएमपीएस) मानक के रूप में मिलता है. इसके अलावा, 1.0 टीएसआई द्वारा संचालित सभी वेरिएंट मानक के रूप में स्टार्ट-स्टॉप रिकवरी सिस्टम से लैस हैं, जिससे ईंधन दक्षता में 7-9 प्रतिशत का सुधार होता है. इंटीरियर में अब 8 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जिसमें चुनिंदा कार्यों के लिए नॉब और बटन होते हैं जो एर्गोनॉमिक्स को बढ़ाते हैं और ड्राइवर के लिए उपयोग में आसानी होती है.

    यह भी पढ़ें: स्कोडा कुशक मोंटे कार्लो वेरिएंट भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 15.99 लाख से शुरू

    इन सबके अलावा कंपनी ने कुशाक में एक बिना सनरूफ वाला स्टाइल वेरिएंट भी जोड़ा है, जो एम्बिशन और स्टाइल वेरिएंट के बीच में बैठता है. यह वैरिएंट 1.0 TSI स्टाइल पर आधारित है और इसमें 4-डायल मीडियम एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो केवल 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ है. सनरूफ के साथ टॉप-ऑफ़-द-लाइन स्टाइल वेरिएंट अब एनालॉग डायल के स्थान पर ड्राइवर के इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए 8-इंच वर्चुअल कॉकपिट के साथ अपग्रेड किया गया है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें