लॉगिन

स्कोडा रैपिड ओनिक्स एडिशन भारत में किया गया लॉन्च, कीमत Rs. 9.75 लाख

रैपिड ओनिक्स का इंटीरियर ब्लैक है और इसके साथ बटरफ्लाय ग्रिल लगाई है जो ब्लैक फिनिश वाली है. अलॉय व्हील्स से 16-इंच के ग्लॉस ब्लैक फिनिश वाले हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 21, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने देश में अपनी पॉपुलर सिडान रैपिड का ओनिक्स एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 9.75 लाख रुपए रखी गई है. स्कोडा रैपिड के इस स्पेशल एडिशन को त्योहारों के सीज़न से ठीक पहले लॉन्च किया गया है ताकि कार की लोकप्रियता को और बढ़ाया जा सके. रैपिड के स्पेशल एडिशन को दो कलर विकल्प - लेपिज़ ब्ल्यू और कैंडी व्हाइट में उपलब्ध कराया गया है, इसके साथ ही कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं. कंपनी ने स्कोडा के स्पेशल एडिशन में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया है. कार का इंटीरियर ब्लैक है और इसके साथ बटरफ्लाय ग्रिल लगाई है जो ब्लैक फिनिश वाली है. अलॉय व्हील्स से 16-इंच के ग्लॉस ब्लैक फिनिश वाले हैं.
     
    ojbiobg8
    ओनिक्स एडिशन में 6.5-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है
     
    स्कोडा ऑटो इंडिया ने भले ही कार के केबिन की डिज़ाइन में बदलाव न किया हो, लेकिन इसे डुअल टोन इबोनी-सैंड फिनिश दिया गया है. इसके अलावा स्कोडा रैपिड ओनिक्स एडिशन में 6.5-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है जो स्मार्टलिंक टैक से लैस है, इसके द्वारा स्मार्टफोन से नेविगेशन की एप कार में इस्तेमाल कर सकते हैं और यह सिस्टम मिरर लिंक, एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटोको भी सपोर्ट करता है. कार के साथ ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, अगली और पिछली सीट्स के पास 12 वोल्ट का पावर सॉकेट दिया गया है. स्पेशल एडिशन के साथ स्पेशल स्कफ प्लेट्स और रियर विंडस्क्रीन सनब्लाइंड दिया गया है.
     
    ghfj400k

     
    स्कोडा रैपिड के नए ओनिक्स एडिशन में फिलहाल बिक रही स्कोडा वाले बाकी फीचर्स दिए हैं जिनमें एलईडी डीआरएल, प्रोजैक्टर लैंस क्वार्ट्ज़-कट हैडलाइट्स, ABS के साथ EBD, डुअल एयरबैग शामिल हैं. कंपनी ने कार में 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया है जो 108 bhp पावर जनरेट करता है, वहीं कार का पेट्रोल इंजन 1.6-लीटर का है और 103 bhp पावर जनरेट करता है. कार के इंजन को मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन से लैस किया गया है. कंपनी का दावा है कि स्कोडा रैपिड का पेट्रोल ऑटोमैटिक वेरिएंट 14.84 किमी/लीटर मादलेज देता है, वहीं कार के डीजल ऑटोमैटिक वेरिएंट का मादलेज 21.72 किमी/लीटर है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें