लॉगिन

स्कोडा स्लाविया को मिल रही शानदार बुकिंग, इस वैरिएंट की है ज्यादा मांग

सभी बुकिंग का 30 प्रतिशत अधिक शक्तिशाली 1.5 टीएसआई मॉडल के लिए है जबकि शेष 1.0 टीएसआई के लिए है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 10, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ने खुलासा किया कि कंपनी स्लाविया 1.5 टीएसआई की उम्मीद से अधिक मांग देखने को मिल रही है. कंपनी ने कहा कि वर्तमान में उसकी नई कॉम्पैक्ट सेडान के लिए 14,000 बुकिंग हैं, जिसमें से 30 प्रतिशत अधिक शक्तिशाली 1.5 टीएसआई मॉडल के लिए है. कंपनी ने कहा कि उसने अधिक महंगे मॉडल से लगभग 15 प्रतिशत मांग आने का अनुमान लगाया है, मौजूदा संख्या इसकी अपेक्षाओं से दोगुनी है.

    यह भी पढ़ें: स्कोडा स्लाविया सेडान ने 10,000 बुकिंग का आंकड़ा पार किया

    कंपनी के आंकड़ों के अनुसार, बुकिंग शुरू होने के बाद से इसके अधिक शक्तिशाली 1.5 TSI स्लाविया की लगभग 4,200 इकाइयों (बुक की गई 14,000 इकाइयों में से 30 प्रतिशत) के ऑर्डर प्राप्त हुए हैं. इससे यह भी पता चलता है कि 1.5 टीएसआई के साथ टॉप ट्रिम् में  काफी दिलचस्पी ले रहे हैं जो पूरी तरह से लोडेड स्टाइल ट्रिम तक सीमित हैं.

    cuv4dn6o1.5 TSI केवल पूरी तरह से भरी हुई स्टाइल ट्रिम तक सीमित है

    उम्मीद से अधिक मांग ने भी स्लाविया की प्रतीक्षा अवधि को प्रभावित किया है. 1.0 TSI मॉडल की औसत प्रतीक्षा अवधि 2 महीने तक है जबकि 1.5 TSI मॉडल में यह संख्या 4 महीने तक बढ़ जाती है.

    स्लाविया को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और यह स्कोडा-फोक्सवैगन की भारत 2.0 योजना के तहत स्कोडा का दूसरा मॉडल है. सेडान केवल पेट्रोल- इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है, जिसमें  1.0 टीएसआई टर्बो-पेट्रोल इंजन 114 बीएचपी रेंज में उपलब्ध है और अधिक शक्तिशाली 1.5 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन  148 बीएचपी  सिर्फ उच्च ट्रिम में ही उपलब्ध करवाया गया है. मॉडल की कीमतें वर्तमान में रु.10.69 लाख से शुरू होती हैं और रु.17.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती हैं. स्कोडा का कहना है कि उसे लंबे समय में स्लाविया की बिक्री 3,000 यूनिट प्रति माह होने की उम्मीद है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 10, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें