लॉगिन

स्टीलबर्ड SA-2 हेलमेट भारत में लॉन्च किया गया, कीमत Rs. 3,849

स्टीलबर्ड SA-2 मास-मार्केट हेलमेट सेगमेंट के प्रीमियम छोर पर पेश किया हया है और इसमें जल्दी रिलीज़ होने वाला बकल, कई एयर वेंट और बढ़िया दिखने वाले डिकैल्स मिलते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड ने SA-2 के लॉन्च के साथ अपने लाइन-अप में एक नया दोपहिया हेलमेट पेश किया है. नई पेशकश स्टीलबर्ड की रेंज में एक बेहतर डिजाइन और सुविधाओं का वादा करती है, साथ ही बढ़िया दिखने वाले डिकैल्स भी यहां दिए गए हैं. हेल्मेट की कीमत ₹ 3,849 रखी गई है. यह बेहतर वेंटिलेशन के लिए कई एयर वेंट के साथ आता है, जबकि गालों के पैड को हटाकर धोया जा सकता है जिससे बेहतर सफाई हो सकती है. स्टीलबर्ड एसए-2 हेलमेट जल्दी खुलने वाले बकल के साथ आता है जो कंपनी के मुताबिक यूरोपीय मानकों को पूरा करता है.

    456bj9qo

    नई पेशकश स्टीलबर्ड की रेंज में एक बेहतर डिजाइन और सुविधाओं का वादा करती है.

    नए लॉन्च के बारे में बात करते हुए, स्टीलबर्ड हेलमेट्स के एमडी राजीव कपूर ने कहा, "एसए-2 हेलमेट लुक्स से समझौता किए बिना बेहतर क्वॉलिटी, प्रदर्शन और तकनीक के अलावा बेजोड़ सुरक्षा की पेशकश करते हैं. हेलमेट में स्पोर्टी लुक के लिए स्पॉइलर भी लगे हैं. यह कॉम्पैक्ट और उत्तम दर्जे का मॉडल निश्चित रूप से ब्रांड की छवि को बरकरार रखता है."

    स्टीलबर्ड एसए-2 वाइज़र पर वोर्टेक्स जनरेटर के साथ आता है जो हवा के फ्रिकशन को कम करने में मदद करता है, जबकि एक विंड डिफ्लेक्टर हेलमेट के अंदर हवा के शोर को कम करने देता है. हेल्मेट के अन्य फीचर्स में वाइजर पर एंटी-फॉग शील्ड होल्डर और वाइजर लॉकिंग मैकेनिज्म भी शामिल है.

     यह भी पढ़ें: स्टीलबर्ड ने भारत में लॉन्च किए ब्रैट रेंज के हेलमेट, कीमत ₹ 5,149

    SA-2 को तीन आकारों - मध्यम (580 मिमी), बड़े (600 मिमी) और XL (620 मिमी) में पेश किया जा रहा है. यह आईएस 4151:2015 मानदंडों के साथ बीआईएस प्रमाणित का पालन करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें