लॉगिन

स्टीलबर्ड SB-39 रॉक्स हेलमेट सनशील्ड के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 1,190 से शुरू

नई हेलमेट रेन्ज में लगा वायज़र चालक को बिल्कुल साफ नज़ारा देती है और दिन के समय सूरज की तेज़ किरणों से भी चालक को बचाती है. पढ़ें हेलमेट की पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 13, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड ने सन शाल्ड के साथ नई SB-39 रॉक्स हेलमेट सीरीज़ भारत में लॉन्च कर दी है. नई स्टीलबर्ड SB-39 रॉक्स हेलमेट रेन्ज की शुरुआती कीमत रु 1,190 है और यह हेलमेट इन-बिल्ट टिंटेड वायज़र के साथ आया है जो सूरज की तेज़ किरणों ने राइडर को बचाता है. स्टीलबर्ड का कहना है कि नई हेलमेट रेन्ज आईएसआई मानकों को पूरा करती है और यूरोपीय मानकों पर भी खरी उतरती है. हेलमेट को इटली में एक्सटैक के साथ मिलकर डिज़ाइन किया गया है जो इसी पर काम कर रही है. नई हेलमेट रेन्ज में लगा वायज़र चालक को बिल्कुल साफ नज़ारा देती है और दिन के समय सूरज की तेज़ किरणों से भी चालक को बचाती है.

    22rrjo6ब्लैक, डेज़र्ट स्टॉर्म, बैटल ग्रीन, चैरी रैड और ग्रे रंग के ग्लॉस और मैट रंगों का विकल्प भी मिलने वाला है

    स्टीलबर्ड हेलमेट के एमडी, राजीव कपूर ने नई SB-39 रॉक्स सीरीज़ पर कहा कि, "हमने राइडर के आराम के हिसाब से इस हेलमेट को डिज़ाइन किया है. इसकी सबसे विशेष बात सन शील्ड और कम वज़न है जिससे आरामदायक और मज़ेदार अनुभव मिलेगा. दिखने में भी यह हेलमेट प्रिमियम है और हमें विश्वास है कि बाकी हेलमेट की तरह यह भी ग्राहकों को काफी पसंद आएगा." SB-39 रॉक्स हेलमेट रेन्ज के साइड में पुश-बटन दी गई है जिससे आसानी से टिंटेड वायज़र बंद किया जा सकता है. हवा आने-जाने के लिए इसमें एयर वेंट्स भी दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : 1 जनवरी, 2021 से सभी चार पहिया वाहनों पर अनिवार्य होंगे फास्टैग

    ajticlvsहेलमेट 600 मिमी और 580 मिमी आकार के विकल्पों में मिल रहा है

    कंपनी SB-39 सीरीज़ तीन बिना पेन्ट वाले रंगों में उपलब्ध करा रही है जिनमें लाल, सफेद और काला रंग शामिल हैं और इन्हें कार्बन फाइबर फिनिश में पेश किया जाएगा. ग्राहकों के पास ब्लैक, डेज़र्ट स्टॉर्म, बैटल ग्रीन, चैरी रैड और ग्रे रंग के ग्लॉस और मैट रंगों का विकल्प भी मिलने वाला है. यहां कई विकल्प डीकल्स पर भी दिए गए हैं. यह हेलमेट 600 मिमी और 580 मिमी आकार के विकल्पों में मिल रहा है. हेलमेट की यह नई रेन्ज कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है जिसे कंपनी के रीटेल आउटलेट पर भी बेचा जा रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें