लॉगिन

स्टड्स ने बाज़ार में अपने पहले मोटरसाइकिल राइडिंग जैकेट लॉन्च किए

स्टड्स बिक्री की मात्रा के हिसाब से दुनिया का सबसे बड़ा हेलमेट निर्माता है और यह कंपनी की पहली मोटरसाइकिल राइडिंग जैकेट रेंज है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    दोपहिया हेलमेट बनाने वाली कंपनी स्टड्स एक्सेसरीज ने मोटरसाइकिल राइडिंग जैकेट की अपनी रेंज लॉन्च की है, जिसकी कीमत रु 6,500 है. जैकेट की नई रेंज में एक सुरक्षात्मक, सांस लेने योग्य जाल डिजाइन है जो गर्मी के दिनों में सवार को ठंडा और आरामदायक रखने के लिए हवा के बहाव को बढ़ाती है, और सर्दियों के दौरान उचित गर्मी सुनिश्चित करने के लिए एक हटाने योग्य आंतरिक थर्मल लाइनर के साथ आती है. जैकेट दो अलग-अलग डिज़ाइनों में उपलब्ध हैं और अलग-अलग रंगों के साथ भी, यानि हरे और काले.

    ia8nt3fc

    स्टड्स बिक्री की मात्रा के हिसाब से दुनिया का सबसे बड़ा हेलमेट निर्माता हैय

    स्टड्स एक्सेसरीज लिमिटेड के एमडी सिद्धार्थ भूषण खुराना ने कहा, "हमारे दोपहिया एक्सेसरीज वर्टिकल ने कंपनी की पूरी बिक्री में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, और हमें विश्वास है कि राइडिंग जैकेट की शुरुआत के साथ, हम ग्राहकों के लिए बेहतर सवारी अनुभव दे पाएंगे. नई जैकेट स्टाइलिश हैं, कड़ी सुरक्षा देती हैं और देश में सुरक्षित सवारी की सोच को बढ़ावा देंगी. ये जैकेट न केवल पेशेवर सवारों की मांग को पूरा करती हैं, बल्कि इनका उपयोग रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए भी किया जा सकता है."

    यह भी पढ़ें: स्टड्ज़ ने अर्बन सुपर डी 1 डेकॉर हेलमेट भारत में लॉन्च किया

    स्टड्स के अनुसार, राइडिंग जैकेट सही तरह से फिट होती हैं और इनमें उपयोग में आसान बनाने के लिए एडजस्टेबल एल्बो स्ट्रैप लगे हैं. बड़ी जेबें पॉकेट चाबियां, मोबाइल फोन और अन्य छोटी-छोटी चीजों को ले जाने के लिए पर्याप्त जगह देती हैं. स्टड्स राइडिंग जैकेट दुर्घटना की स्थिति में सवार को बचाने के लिए बैक प्रोटेक्टर, शोल्डर प्रोटेक्टर और एल्बो प्रोटेक्टर के साथ आती हैं. इनमें रेन लाइनर और थर्मल इनर भी लगे हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें