carandbike logo

स्टड्ज़ ने अर्बन सुपर डी 1 डेकॉर हेलमेट भारत में लॉन्च किया

language dropdown

स्टड्ज़ एक के बाद बाज़र में नए हेल्मेट लॉन्च कर रहा है और उसकी सबसे नई पेशकश है अर्बन सुपर डी 1 डेकॉर.

अर्बन सुपर डी 1 डेकॉर हेलमेट की कीमत रु 1,220 है. expand फोटो देखें
अर्बन सुपर डी 1 डेकॉर हेलमेट की कीमत रु 1,220 है.

बिक्री के मामले में स्टड्ज़ दुनिया का सबसे बड़ा हेलमेट निर्माता है. कंपनी पिछले कुछ महीनों से एक के बाद एक नए हेलमेट लॉन्च कर रही है और उसका सबसे नया लॉन्च अर्बन सुपर डी 1 डेकॉर हेलमेट है. यह खुले मुंह वाला हेलमेट है और इसकी कीमत रु 1,220 है. यह यूवी के बचने वाले पेंट, विनियमित डेंसिटी ईपीएस, एक हाइपोएलर्जेनिक लाइनर और आसानी से खुलने वाला चिन-पट्टे के साथ-साथ सवारों के लिए वेंटिलेशन भी देता है. बाहरी शेल पर विशेष इंजीनियरिंग थर्माप्लास्टिक के लगाया गया है जो उच्च ग्रेड का है और अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है.

5qf0p8q

हेलमेट दो फिनिश विकल्पों में उपलब्ध है - ग्लोस और मैट फ़िनिश, नौ कलर विकल्पों के साथ आया है.

स्टड्ज़ का कहना है कि हेलमेट सभी सवारों के लिए उपयुक्त है और पांच आकारों में आता है जो हैं - अतिरिक्त छोटा (540 मिमी), छोटा (560 मिमी), मध्यम (570 मिमी), बड़ा (580 मिमी) और अतिरिक्त-बड़ा (600 मिमी). हेलमेट दो फिनिश विकल्पों में उपलब्ध है - ग्लोस और मैट फ़िनिश और नौ कलर विकल्पों के साथ आया है - व्हाइट एन 2, रेड एन 6, गन ग्रे एन 6, मैट ब्लैक एन 2, मैट ब्लैक एन 5, मैट रेड एन 6, मैट गन ग्रे एन 6, मैट ब्लू एन 6 और मैट पिंक N6.

यह भी पढ़ें: स्टड्ज़ ने भारत में थंडर डी7 डेकॉर हेलमेट लॉन्च किया, कीमत ₹ 1,795

0 Comments

यूवी प्रतिरोधी पेंट हेलमेट रंग को लुप्त होने से बचाता है जिसके परिणामस्वरूप रंग लंबे समय तक चलता है और लुक को बनाए रखता है. अंदर की पैडिंग को बढ़िया क्वॉलिटी वाले कपड़े और हाइपोएलर्जेनिक लाइनर का उपयोग करके बनाया गया है जो सवार को लंबे समय तक पहनने के लिए आराम देता है और किसी भी एलर्जी को पकड़ने से रोकता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.