लॉगिन

स्टड्स शिफ्टर डी5 डेकोर हेलमेट लॉन्च हुआ, कीमत Rs. 2,265

स्टड्स शिफ्टर डी5 डेकोर हेलमेट सिलिकॉन कोटेड डुअल वाइजर, रिप्लेसेबल लाइनर, टॉप एयर वेंट्स और चिन एयर वेंट्स जैसे फीचर्स के साथ आता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बिक्री के हिसाब से दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया हेलमेट निर्माता स्टड्स एक्सेसरीज लिमिटेड ने एक नया फुल-फेस हेलमेट लॉन्च किया है, जिसे स्टड्स शिफ्टर डी5 डेकोर कहा गया है. शिफ्टर डी5 डेकोर की कीमत रु 2,265 रखी गई है, और यह दो अलग-अलग विकल्पों, ग्लॉस और मैट फिनिश और 10 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है. शिफ्टर डी5 डेकोर तीन साइज, मीडियम (570 एमएम), लार्ज (580 एमएम) और एक्स्ट्रा लार्ज (600 एमएम) में उपलब्ध है. कंपनी के अनुसार, हेलमेट यूवी-प्रतिरोधी पेंट के साथ आता है जो इसके रंग को गायब होने से बचाता है और यह लंबे समय तक चलने वाला होता है.

    jh5jpij8

    शिफ्टर डी5 डेकोर को 10 रंगों और 3 साइज़ में बनाया गया है.

    शिफ्टर डी5 डेकोर हेलमेट में सिलिकॉन कोटेड क्विक रिलीज वाइजर, एरोडायनामिक डिजाइन, रेगुलेटेड डेंसिटी एक्सपैंडेड पॉलीस्टाइरीन (ईपीएस), हाइपोएलर्जेनिक और रिप्लेसेबल लाइनर, क्विक रिलीज चिन स्ट्रैप, टॉप एयर वेंट्स और चिन एयर वेंट्स और बेहतर राइडिंग के लिए एयर एग्जॉस्ट फीचर जैसी खूबियां हैं. बाहरी हिस्से की अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इंजीनियरिंग थर्माप्लास्टिक के विशेष उच्च प्रभाव ग्रेड का इस्तेमाल किया गया है.

    यह भी पढ़ें: स्टड्ज़ ने अर्बन सुपर डी 1 डेकॉर हेलमेट भारत में लॉन्च किया

    स्टड्स के अनुसार, हेलमेट का आकार पहने जाने पर ड्रैग प्रेशर को कम करता है, और चिन स्ट्रैप की तेज़ रिलीज सुविधा इसके उपयोग को  आसान बनाती है. यह भी कहा गया है कि सिलिकॉन कोटेड डुअल वाइजर सवारों को बेहतर आराम देता है. स्टड्स एक्सेसरीज के एक बयान में कहा गया है कि हेलमेट बढ़िया कपड़े की आंतरिक पैडिंग के साथ आता है. स्टड्स ने भारत में कई नए हेलमेट मॉडल के अलावा एक नई राइडिंग जैकेट रेंज भी लॉन्च की है, जिसकी कीमत काफी किफायती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें