लॉगिन

सुज़ुकी ऐक्सेस 125 स्पेशल एडिशन CBS के साथ हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 58,980

सुज़ुकी ऐक्सेस 125 CBS की कीमत 58,980 है और इसके स्पेशल एडिशन के लिए दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 60,580 रुपए रखी गई है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 11, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया ने भारत में अपनी पॉपुलर स्कूटर ऐक्सेस 125 का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है जो कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है. सुज़ुकी ऐक्सेस 125 CBS की कीमत 58,980 है और इसके स्पेशल एडिशन के लिए दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 60,580 रुपए रखी गई है. ऐक्सेस 125 स्पेशन एडिशन में नया कलर मैटेलिक सॉनिक सिल्वर दिया गया है जो बैज कलर के लैदर जैसे सीट कवर के साथ आता है. सुज़ुकी का कहना है कि स्पेशल एडिशन में स्कूटर का प्रिमियम लुक सामने आया है और CBS मिलने के साथ इस स्कूटर को चलाते समय आपकी सेफ्टी और बढ़ा दी गई है. भारत में सुज़ुकी ऐक्सेस 125 का मुकाबला करने के लिए होंडा ऐक्टिवा 125, TVS एलटॉर्क मौजूद हैं जिनमें कंपनियों ने पहले ही सीबीयू दे रखा है.
     
    suzuki access 125 cbs
    सुज़ुकी ऐक्सेस 125 CBS
     
    सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया ने स्पेशन एडिशन ऐक्सेस 125 के साथ ब्लैक अलॉय व्हील्स के साथ ग्रिब रेल दी है जो इसे स्पोर्टी लुक देती है. इसमें गोलाकार मिरर के साथ दो और कलर्स - मैटेलिक मैट ब्लैक और पर्ल मिराज व्हाइट उपलब्ध कराए गए हैं. कंपनी ने स्पेशल एडिशन स्कूटर में स्टैंडर्ड ऐक्सेस 125 से कई सारे फीचर्स लिए हैं. सुज़ुकी ने ऐक्सेस 125 का नाम उसके इंजन के हिसाब से रखा है और इस 125cc सैगमेंट को भारत में बेहद पसंद किया जाता है. कंपनी ने स्पेशल एडिशन सुज़ुकी ऐक्सेस 125 में 124cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया हे जो 8.5 bhp पावर और 10.2 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है.

    ये भी पढ़ें : सुज़ुकी जिक्सर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 87,250
     
    स्पेशल एडिशन सुज़ुकी ऐक्सेस 125 के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक और पिछले हिस्से में सिंगल-शॉक सस्पेंशन लगाए हैं. ब्रेकिंग की बात करें तो अगले हिस्से व्हील में डिस्क और पिछले में ड्रम ब्रेक दिए हैं. इसके अलावा नई ऐक्सेस 125 में यूटलिटी हुक, स्टोरेज के लिए फ्रंट पॉकेट और पुश सेंट्रल लॉक सिस्टम के साथ सेमी-डिजिटल कंसोल, अलॉय व्हील और विकल्प के तौर पर डीसी सॉकेट जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं. सुज़ुकी ने ऐक्सेस 125 CBS को पहले ही 6 अलग कलर्स में उपलब्ध कराया है और स्पेशल एडिशन से इस साल लॉन्च हुई स्कूटर्स में इसपर ध्यान दिया जाएगा ये तय है. इसके बाद सुज़ुकी इस साल के अंत तक भारत में अपनी बिल्कुल नई स्कूटर बर्गमैन स्ट्रीट 125 लॉन्च करेगी.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें