लॉगिन

सुज़ुकी एवेनिस 125 स्पोर्टी स्कूटर भारत में लॉन्च, कीमतें Rs. 86,700 से शुरू

Suzuki Avenis 125 कंपनी की सबसे नई पेशकश है जिसे एक स्पोर्टी स्कूटर के रूप में रखा गया है. यह कंपनी के लाइन-अप में Access 125 और Burgman Street 125 के साथ बेचा जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने देश में नया एवेनिस 125 स्कूटर लॉन्च किया है, जिसकी कीमत रु 86,700 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है. नया सुजुकी एवेनिस 125 एक स्पोर्टी स्कूटर है जिसे एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट 125 के साथ बाजा़र में बेचा जाएगा. नई एवेनिस की बुकिंग अब शुरू हो गई है, जबकि डिलीवरी दिसंबर से शुरू होगी. नए स्कूटर को चार रंगों - ग्रे, ऑरेंज, व्हाइट और ब्लू में पेश किया जाएगा. इसके अलावा एख ट्राइटन ब्लू मोटोजीपी एडिशन भी है जो रेंज के सबसे ऊपर बैठता है. इसके लिए आपको रु 300 ज़्यादा चुकाने होंगे.

    नए एवेनिस 125 में मस्कुलर फ्रंट एप्रन, ट्रेपोजॉइडल हेडलैंप और मोटरसाइकिल से प्रेरित टर्न इंडिकेटर्स के साथ ट्विन एलईडी टेललाइट्स के कारण एक स्पोर्टी लुक मिलता है. इसमें सुजुकी राइड कनेक्ट के साथ एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है जो टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, मैसेज और कॉल अलर्ट के साथ आता है. यहां बाहरी पेट्रोल टंकी, सीट के नीचे बड़ी जगह, यूएसबी चार्जर और साइड-स्टैंड इंटरलॉक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

    यह भी पढ़ें: महज़ 1 घंटे में बिक गया ₹ 16.40 लाख की इस मोटरसाइकिल का दूसरा जत्था

    ताकत परिचित 125 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड मोटर से आती है जो 8.6 बीएचपी और 10 एनएम बनाता है. स्कूटर का वज़न को 106 किलोग्राम है. मॉडल में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछ सिंगल शॉकर का इस्तेमाल किया गया है. बाज़ार में नई Suzuki Avenis का मुकाबला TVS NTorq, Hero Maestro Edge, Honda Grazia 125 और Aprilia SR 125 से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें