लॉगिन

सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया सभी वाहनों पर दे रही Rs. 3,000 तक मुफ्त ऐक्सेसरी

हीरो ये ऐक्सेसरीज़ 31 अक्टूबर 2020 तक उपलब्ध कराएगी और इन दो-पहिया वाहनों की बुकिंग ऑनलाइन किया जाना आवश्यक है. जानें कौन सी ऐक्सेसरीज़ मिलेंगी?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 13, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारों का सीज़न लगभग आ चुका है और कई दो-पहिया निर्माताओं ने अपने मॉडल लाइन-अप पर बहुत से ऑफर्स और स्कीम देना शुरू कर दिया है. इसी दिशा में सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने भी अपनी सभी स्कूटर्स पर 1,500 रुपए और मोटरसाइकिल पर 3,000 रुपए की ऐक्सेसरीज़ मुफ्त देने का ऐलान किया है. सुज़ुकी ये ऐक्सेसरीज़ 31 अक्टूबर 2020 तक उपलब्ध कराएगी और इन दो-पहिया वाहनों की बुकिंग ऑनलाइन किया जाना आवश्यक है. स्कूटर्स के साथ मिलने वाली ऐक्सेसरीज़ में पिछले यात्री के लि नए फुटरेस्ट, वायज़र, एप्रॉन पर लगा यूएसबी चार्जर, फ्लोरमैट, बॉडी कवर और सीट कवर आदि शामिल हैं. मोटरसाइकिल के साथ मिलने वाली ऐक्सेसरीज़ में सैडलबैग्स, बंपर ब्रैकेट, अंडर कॉल सेट, टैंक पैड टेप, और सीट कवर्स शामिल हैं.

    860o119gब्लूटूथ वाली बर्गमैन स्ट्रीट की एक्सशोरूम कीमत रु 84,600 है

    कंपनी ने हाल में BS6 ऐक्सेस 125 और BS6 बर्गमैन स्ट्रीट स्कूटर्स के साथ ब्लूटूथ से चलने वाला डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया है. ब्लूटूथ और ड्रम ब्रेक वाली ऐक्सेस 125 की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 77,700 है, वहीं डिस्क ब्रेक के साथ ब्लूटूथ वेरिएंट की कीमत रु 78,600 रखी गई है. सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने ब्लूटूथ वाली बर्गमैन स्ट्रीट की एक्सशोरूम कीमत रु 84,600 तय की है. ब्लूटूथ से चलने वाले डिजिटल कंसोल के अलावा कंपनी ने इन दोनों स्कूटर्स को नए रंगों में भी पेश किया है. ऐक्सेस 125 के सभी वेरिएंट में अब सामान्य तौर पर एलईडी पोजिशनिंग लैंप्स दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : सुज़ुकी एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट को मिली ब्लूटूथ तकनीक; कीमतें ₹ 77,700 से शुरू

    ianq2assजिक्सर 250 के साथ नया मैटेलिक ट्राइटन ब्लू रंग और सुज़ुकी रेसिंग ग्राफिक्स दिए गए हैं

    सुज़ुकी ने जिक्सर 155 और 250 को भी नए रंगों में पेश किया है जिसमें सुज़ुकी जिक्सर एसएफ 250 को अब नए ट्राइटन ब्लू/सिल्वर कलर स्कीम में लॉन्च किया गया है. 1960 के दशक की ग्रैंड प्री बाइक के सम्मान में इस रेट्रो प्रेरित मोटरसाइकिल को पारंपरिक नीले और स्लेट सिल्वर रंगों में पेश किया गया है. जिक्सर 250 के साथ नया मैटेलिक ट्राइटन ब्लू रंग और सुज़ुकी रेसिंग ग्राफिक्स दिए गए हैं जो वैश्विक बाज़ार में कंपनी के 100 साल पूरा करने की खुशी में दिया गया है. इसके अलावा सुज़ुकी जिक्सर 155 और जिक्सर एसएफ 155 को नए पर्ल मीरा रैड कलर और नए मैटेलिक ट्राइटन ब्लू रंगों में पेश किया गया है. अपडेट के रूप में बाइक्स के साथ नए जिक्सर ग्राफिक्स भी दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय सुज़ुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें