लॉगिन

स्विच मोबिलिटी ऑटो एक्सपो 2023 में 3 नए इलेक्ट्रिक वाहन पेश करेगी

ऑटो एक्सपो में पहली बार भाग लेते हुए, इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी स्विच मोबिलिटी नई आईईवी सीरीज़ के कॉन्सैप्ट वाहनों को पेश करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 5, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक बस और हल्के कमर्शल वाहन बनाने वाली कंपनी स्विच मोबिलिटी लिमिटेड, ऑटो एक्सपो 2023 में वैश्विक बाजारों के लिए कई नए इलेक्ट्रिक वाहन पेश करने के लिए तैयार है. ऑटो एक्सपो में पहली बार भाग लेते हुए, इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी स्विच मोबिलिटी नई आईईवी सीरीज़ के कॉन्सैप्ट वाहनों को पेश करेगी. साथ ही कंपनी कंपनी ईआईवी सीरीज़ की इलेक्ट्रिक बसों की एक नई सीरीज़ भी पेश करेगी. कुल मिलाकर, स्विच की ऑटो एक्सपो 2023 में कम से कम तीन नई ईवी दिखाने की उम्मीद है.

    Switch

    स्विच इलेक्ट्रिक डबल डेकर बस, ईआईवी 22 का ओपन टॉप वेरिएंट भी पेश करेगी.

    इसके अलावा कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक बस लाइन-अप को मजबूत करेगी और भारत की पहली इलेक्ट्रिक डबल डेकर बस, स्विच ईआईवी 22 का ओपन टॉप वेरिएंट पेश करेगी. स्विच ईआईवी 22 को भारत में डिजाइन करके बनाया गया है और इसे स्विच के वैश्विक इलेक्ट्रिक बस का अनुभव का उपयोग करके तैयार किया गया है.

    यह भी पढ़ें: स्विच मोबिलिटी ने भारत में नई EiV 22 इलेक्ट्रिक डबल डेकर बस पेश की

    स्विच मोबिलिटी, जिसे पहले ऑप्टैर के नाम से जाना जाता था, के पास पहले से ही ब्रिटेन में एक प्लांट है और कंपनी स्पेन में एक नए प्लांट पर काम कर रही है जिसकी इस साल के अंत में शुरूआत करने की योजना है. स्विच को दुनिया में चौथी सबसे बड़ी बस कंपनी, अशोक लेलैंड और यूके की बस निर्माता ऑप्टैर ने शुरु किया गया था. स्विच इंडिया वर्तमान में तमिलनाडु में अशोक लेलैंड के एन्नोर प्लांट से अपनी इलेक्ट्रिक बसें निकालती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें