carandbike logo

टाटा अल्ट्रोज़ और नेक्सॉन की नई टचस्क्रीन की तस्वीरें हुईं लीक

language dropdown

टाटा मोटर्स Altroz ​​और Nexon दोनों को एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट देने की तैयारी कर रही है. इसके अलावा अब कारें डैशबोर्ड पर अपने नाम के बैजिंग के साथ आएंगी.

नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट को चलाने के लिए अलग से बटन नहीं मिलेंगे. expand फोटो देखें
नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट को चलाने के लिए अलग से बटन नहीं मिलेंगे.

टाटा के अल्ट्रोज़ और नेक्सॉन मॉडल को जल्द ही हरमन का नया इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है. इसका संकेत हाल ही में लीक हुई कुछ तस्वीरों से मिलता है. पहली छवि नेक्सॉन के पुराने और नए डैशबोर्ड को एक साथ दिखाती है. इसमें साफ दिख रहा है कि ऐसी वेंट्स के नीचे तैनात मीडिया के बटन हटा दिए गए हैं, और इसके बजाय, अब कार का नाम यानि 'नेक्सॉन' लिख दिया गया है. अल्ट्रोज़ को भी ऐसा ही बदलाव मिलेगा, जिसकी पुष्टि दूसरी तस्वीर से होती है, जिसमें नया यूनिट और बटन के बजाय कार का नाम लिखा देखा जा सकता है.

5rnp3ms

पहली छवि नेक्सॉन के पुराने और नए डैशबोर्ड को एक साथ दिखाती है.

हमें आपको यह बताना होगा कि अल्ट्रोज़ ​​पर यह 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम XM+ और उसके ऊपर के वेरिएंट्स पर दिया गया है. वहीं नेक्सॉन पर यह आपको केवल XZ और उससे ऊंचे वेरिएंट्स पर मिलेगा. टचस्क्रीन अब हरमन ब्रांडिंग के साथ आएंगी और दोनों कारों में एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, नेविगेशन और निश्चित रूप से कंपनी के कनेक्टेड कार सिस्टम iRA जैसे फीचर्स मिलेंगे.

2ojc0hi4

नई टचस्क्रीन अब हरमन ब्रांडिंग के साथ आएंगी.

फिलहाल, हमें नेक्सॉन या अल्ट्रोज़ में किए गए कोई अन्य बदलाव देखने को नहीं मिले हैं. नेक्सॉन 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो 118 bhp और 170 Nm पीक टॉर्क बनाता है. इसमें 1.5-लीटर डीज़ल मोटर भी है जो 108 बीएचपी और 260 एनएम बनाता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड एएमटी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने कोरोना संकट के बीच कामकाज करने के नियम बदले

अल्ट्रोज़ में 1.2-पेट्रोल इंजन है जो 85 बीएचपी और 113 एनएम बनाता है, साथ ही 1.5-लीटर डीज़ल 89 बीएचपी और 200 एनएम पैदा करता है. कार में एक 1.2 टर्बो पेट्रोल भी है जो 109 bhp और 140 Nm बनाने के लिए तैयार किया गया है. कार सिर्फ मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ही आती है.

0 Comments

सूत्र: TeamBHP 1 & 2

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.