लॉगिन

टाटा मोटर्स ने 1 लाख अल्ट्रोज़ बनाने का आंकड़ा पार किया

कंपनी का कहना है कि कोविड -19 की चुनौतियों और प्रतिबंधों के बावजूद, वह कार के लॉन्च के 20 महीनों के भीतर इस मील के पत्थर को हासिल कर पाई है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा अल्ट्रोज़ ​प्रीमियम हैचबैक ने भारत में 1,00,000 उत्पादन के आंकड़े को पार करते हुए एक नया मील का पत्थर हासिल किया है. यह आंकड़ा पुणे में कंपनी के प्लांट में छुआ गया है. टाटा मोटर्स का कहना है कि कोविड-19 की तमाम चुनौतियों और प्रतिबंधों के बावजूद कंपनी कार के बाजार में लॉन्च होने के 20 महीनों के भीतर इस उत्पादन मील के पत्थर को हासिल करने में सफल रही है. जबकि टाटा ने अल्ट्रोज़ के लिए बुकिंग संख्या साझा नहीं की है, सूत्रों ने कहा है कि यह मौजूदा उत्पादन संख्या से अधिक है.

    2ibt45ro

    अल्ट्रोज़ के 6 वेरिएंट्स की कीमत ₹ 5.89 लाख से ₹ ​​9.60 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.  

    राजन अंबा, उपाध्यक्ष, बिक्री, मार्केटिंग और ग्राहक सेवा, पीवीबीयू, टाटा मोटर्स ने कहा, "हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान एक बड़ा मील का पत्थर पार कर लिया है. हम ग्राहकों और भागीदारों के निरंतर समर्थन के लिए आभारी हैं. अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में कई प्रकार के विकल्पों की पेशकश करते हुए हमारी नई फॉरएवर रेंज में गर्व का स्थान रखती है और सुरक्षा, प्रदर्शन और डिज़ाइन के अंतरराष्ट्रीय मानकों को दर्शाती है. यह उपलब्धि प्रीमियम हैचबैक जैसे चुनौतीपूर्ण सेगमेंट में अल्ट्रोज़ की सफलता का एक और प्रमाण है."

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने नए फीचर्स के साथ पेश की नई सफारी, जानें क्या जुड़ा SUV में

    अल्ट्रोज़ कुल 6 वेरिएंट्स में आती है और इसकी कीमत ₹ 5.89 लाख से ₹ ​​9.60 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. कार को तीन इंजन विकल्पों में पेश किया गया है - एक 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल, एक 1.2-लीटर आई-टर्बो पेट्रोल और एक 1.5-लीटर डीज़ल. कार डार्क रेंज में भी उपलब्ध है और इसमें ईरा कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, लेदरेट सीट्स, 7-इंच टीएफटी डिजिटल क्लस्टर, 16-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील, क्रूज़ कंट्रोल और रियर एसी वेंट जैसे कई प्रीमियम फीचर दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें