भारत में नई बाइक और कारें

टाटा मोटर्स ने कई प्लांट्स और डीलरशिप पर कामकाज फिर शुरू किया

पंतनगर और सानंद में टाटा के कारख़ानों पर काम शुरू हो चुका है, जबकि कई अन्य प्लांट्स में अगले कुछ दिनों में शुरू हो जाएगा.

फोटो देखें
कारों की लगभग 200 डीलरशिप और 300 सर्विस सेंटर ने काम करना शुरू कर दिया है.

टाटा मोटर्स ने कहा है कि उसने पूरे देश में अपने कई कारख़ानों, डीलरशिप और सर्विस सेंटर में आंशिक तरीके से कामकाज शुरू किया है. कमर्शल और यात्री वाहनों दोनों के लिए पहले ही उत्तराखंड के पंतनगर और गुजरात के सानंद में उत्पादन शुरू हो चुका हैं. कंपनी का कहना है कि लखनऊ, धारवाड़, जमशेदपुर और पुणे (केवल एम्बुलेंस बनाने के लिए) के प्लांट्स अगले कुछ दिनों में कामकाज शुरू कर पाएंगे. संचालन की यह शुरुआत संबंधित सरकारी अधिकारियों से सभी आवश्यक अनुमतियों के  मिलने के बाद की गई है.

qbi6gqjs

हर जगह आवश्यक सामाजिक दूरी और स्वच्छता नियमों का पालन किया जा रहा है.

टाटा मोटर्स के एमडी और सीईओ गुंटर बुचेक ने कहा, "हम एक  अच्छे तरीके से कामकाज को बढ़ा पाएंगे जब सप्लार्स, डीलर और ग्राहक और सक्षम होंगे. हम सावधानीपूर्वक आशावादी हैं और किसी भी मांग को पूरा करने के लिए चुस्त रहेंगे. हम अपनी कारों के साथ ग्राहक को बढ़िया अनुभव फिर से देने के लिए अच्छी तरह से तैनात हैं."

यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस महामारी से निपटने के लिए टाटा मोटर्स के अहम कदम

कारों के लिए लगभग 200 डीलरशिप और 300 सर्विस सेंटर और कमर्शल वाहनों के लिए 400 से अधिक बिक्री आउटलेट और और 885 सर्विस सेंटर पर नए नियमों के साथ काम शुरू किया गया है, जो ग्राहकों के साथ सामाजिक दूरी बनाए रखता है. कंपनी के अनुसार उसे नई बुकिंग मिली हैं, कुछ यात्री वाहनों की डिलीवरी शुरू हो गई है और सर्विस सेंटरों में सर्विसिंग के लिए वाहनों का आना भी बढ़ रहा है.

8ee97jc8

ग्राहकों ने नई बुकिंग्स की हैं और कुछ कारों की डिलेवरी भी हो चुकी हैं.

0 Comments

टाटा ने हाल ही में कारों को चुनने और खरीदने के लिए 'क्लिक टू ड्राइव' नाम का ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है. किसी भी शारीरिक संपर्क से बचने के लिए पीछे की सीट पर डीलर स्टाफ को बैठा कर टेस्ट ड्राइव की पेशकश की जा रही है. हर टेस्ट ड्राइव और सर्विसिंग के बाद वाहनों को पूरी तरह से सेनिटाइज़ भी किया जा रहा है.